scriptVIDEO: sapna choudhary की तरह यह हरियाणवी singer भी शामिल होने वाली थी भाजपा में, कर दी गई हत्या | after Sapna chaudhary Sushma who was preparing to join bjp shot dead | Patrika News

VIDEO: sapna choudhary की तरह यह हरियाणवी singer भी शामिल होने वाली थी भाजपा में, कर दी गई हत्या

locationग्रेटर नोएडाPublished: Oct 02, 2019 01:22:42 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. कार में उतरने के बाद बदमाशों ने मारी गोली. अस्पताल में डॉक्टरों ने किया मृत घोषित . पुलिस जांच में जुटी

sushhma_1.png
ग्रेटर नोएडा. हरियाणवी singer और dancer सुषमा चौधरी sushma choudhary की मंगलवार रात करीब 8 बजे बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। ये बीटा-2 स्थित मित्रा सोसायटी में लिव इन रिलेशनशिप में एक शख्स के साथ रहती थी। पहले पति से इसका तलाक हो गया था। पुलिस का दावा है कि हत्या के मामले में अहम सुराग मिले हैं।
यह भी पढ़ें

हरियाणवी सिंगर सुषमा की गोली मारकर हत्या

जानकारी के अनुसार, जहांगीरपुर कस्बा निवासी सुषमा चौधरी लिव इन रिलेशनशिप में मित्रा सोसाइटी में रहती थी। मंगलवार को ये अपनी एक सहयोगी के साथ बुलंदशहर से वापस लौटकर सोसाइटी पहुंची थी। कार को सचिन नाम का शख्स चला रहा था। उसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी।
एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि 19 अगस्त को बुलंदशहर के मेहसाणा गांव में एक कार्यक्रम के दौरान सुषमा पर हमला हुआ था। हत्या के प्रयास के मामले में कोतवाली देहात में मुकदमा पंजीकृत हुआ था। तभी से पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस आपसी रंजिश, पति से तलाक और अन्य मामलों को देखते हुए विभिन्न एंगल से जांच कर रही है।
पति से रह रही थी अलग

बताया गया है कि उसका पहला पति से तलाक हो चुका है। उसने करीब ढाई माह पहले बीटा—2 कोतवाली में जानकारी दी थी कि उसने दूसरी शादी कर ली है। पहला पति उसके बाद भी परेशान कर रहा था। फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी करता है।
हरियाणवी सिंगर व डांसर सपना चौधरी की तरह सुषमा भी भाजपा ज्वाइन करने जा रही थी। भाजपा के बुलंदशहर जिला अध्यक्ष हिमांशु मित्तल ने बताया कि सुषमा जल्द ही भाजपा में शामिल होने वाली थी। वे पहले भी कई बार भाजपा की सदस्यता मांग चुकी थी। भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता की मांग की थी। जल्द ही उन्हें पार्टी की सदस्यता ग्रहण करानी थी। हरियाणा की मशहूर सिंगर व डांसर सपना चौधरी भी भाजपा में शामिल हो चुकी हैै।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो