महिला सिपाही का कुख्‍यात पर आ गया दिल, जानिए क्‍या हुआ इसके बाद

महिला सिपाही का कुख्‍यात पर आ गया दिल, जानिए क्‍या हुआ इसके बाद

sharad asthana | Publish: Aug, 08 2019 02:56:01 PM (IST) | Updated: Aug, 09 2019 01:36:33 PM (IST) Greater Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

खास बातें-

  • अनिल दुजाना गैंग का शार्प शूटर है राहुल ठसराना
  • गौतमबुद्ध नगर जिले के पुलिस महकमे में चल रही चर्चा
  • एसएसपी ने कहा- इस तरह की कोई सिपाही जनपद में तैनात नहीं है

ग्रेटर नोएडा। उत्‍तर प्रदेश की एक महिला सिपाही और कुख्‍यात बदमाश की लव स्‍टोरी काफी चर्चा में है। मामला गौतमबुद्ध नगर जिले के ग्रेटर नोएडा का है। चर्चा है कि यहां पर ग्रेटर नोएडा में तैनात एक महिला सिपाही का दिल ड्यूटी के दौरान दनकौर थाने के हिस्ट्रीशीटर पर आ गया था। फिलहाल दोनों किसी अज्ञात जगह पर रह रहे हैं। इस मामले में एसएसपी वैभव कृष्‍ण का कहना है कि इस तरह की कोई सिपाही जनपद में तैनात नहीं है। फोटो में दिख रही युवती कांस्‍टेबल है भी या नहीं, अभी इसका भी पता नहीं चल पाया है। जांच जारी है।

हत्‍या के मामले में हुई थी गिरफ्तारी

दरअसल, वर्ष 2014 में दनकौर में व्‍यापारी मनमोहन गोयल की हत्या हुई थी। इस मामले में पुलिस ने राहुल ठसराना को भी गिरफ्तार किया था। राहुल ठसराना कुख्‍यात अनिल दुजाना गैंग से जुड़ा है। अनिल दुजान के शार्प शूटर राहुल ठसराना पर पांच हजार रुपये का इनाम भी घोषित हो चुका है। उस पर एक दर्जन से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं। बताया गया था कि हत्‍या अनिल दुजाना ने कराई थी।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर: यूपी के इस जिले में एसएसपी ने दी चेतावनी, सड़क पर पढ़ी नमाज तो होगी कार्रवाई

greater noida

ऐसे हुईं आंखें चार

इस मामले में राहुल जेल में बंद था। वह तारीख पर अक्‍सर कोर्ट आता था। पेशी से पहले उसे कोर्ट परिसर में बने बैरक में रखा जाता था। उस बैरक की सुरक्षा में महिला कांस्‍टेबल तैनात थी। चर्चा है क‍ि पेशी के दौरान ही महिला कांस्‍टेबल की राहुल ठसराना से आंखें चार हुईं। बैरक में ही दोनों में बातचीत शुरू हुई। धीरे-धीरे उनमें प्‍यार हो गया। उन्‍होंने बैरक में ही अपना मोबाइल नंबर भी एक-दूसरे को दिया। बताया जा रहा है क‍ि बैरक में जब भी राहुल ठसराना पहुंचता तो दोनों काफी देर तक बातें होती थीं।

यह भी पढ़ें: Ghaziabad Police ने 'बकरी' काे मारी गोली

जेल से बाहर आने के बाद की शादी

बताया जा रहा है क‍ि जब राहुल ठसराना जमानत पर जेल से बाहर आया तो उसने महिला सिपाही को फोन कर मिलने को बुलाया। इसके बाद महिला सिपाही भी उससे मिलने के लिए आई। चर्चा है क‍ि दोनों ने एक मंदिर से शादी कर ली है। अब दोनों किसी अज्ञात जगह पर रह रहे हैं।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned