Auto Expo 2018: जॉन अब्राहम ने लॉन्च किया आर-3 बाइक का नया वर्जन

फैंस के सवालों का दिया जवाब

By: virendra sharma

Updated: 10 Feb 2018, 12:04 PM IST

ग्रेटर नोएडा. इंडिया एक्सपो मार्ट में ग्लैमर्स का तड़का लग रहा है। फिल्म स्टार शाहरुख खान , सोनाक्षी सिन्हा और क्रिकेटर सचिन तेंदुलकरगौतम गंभीर पहुंचे। वहीं शुक्रवार को ग्लैमर्स का जलवा रहा। शुक्रवार को फिल्म स्टार जॉन अब्राहम ने आर-3 का नया वर्जन लॉन्च किया। इस दौरान जॉन के फैंस की मौके पर भारी भीड़ जुट गई। जॉन ने भी फैंस के सवाल के जवाब भी दिए।


यह भी पढ़ें: Auto Expo 2018: पुरानी कारों के शौकीनों के लिए भी खास हैं आॅटो एक्सपो

यामाहा कंपनी के चेयरमैन मोटोफुमी शितारा ने कहा कि डुअल चैनल एबीएस के साथ यामाहा आर-3 को लॉन्च किया गया है। उन्होंने कहा कि यह बाइक भारतीयों की काफी मन पंसदीदा है। जिसकी वजह से बाइक में बदलाव किया गया है। इसकी कीमत दिल्ली एक्स शोरुम प्राइस 3 लाख 48 हजार रुपये रखी गई है। यह फरवरी में ही मार्केट में जाएगी। फिलहाल यह रेसिंग ब्लू और मैग्मा ब्लू कलर में मौजूद है।


यह भी पढ़ें: Auto Expo 2018:सोनाक्षी सिन्हा ने किया स्पोटर्स कार अवंती का

डुअल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम(एबीएस) बाइक में मौजूद है। यामाहा कंपनी के चेयरमैन मोटोफुमी शितारा ने बताया कि एबीएस टेक्नॉलौजी फिसलने वाली सड़कों पर बाइक को आॅटोमेटिक एडजस्टमेंट के जरिए अधिक भरोसेमंद बनाएगी। हाई सेफ्टी परफॉमेंस के साथ ग्रिप के लिए प्रीमियम मेटजेलर रेडियल टायर के टिवन सिलेंडर मॉडल जैसे फीचर लगाए गए है। 321 सीसी का इंजन के साथ 4 स्ट्रोक बाइक, 2 सिलेंडर और फ्यूज इंजेक्टेड इंजन दिया गया है।

देखें वीडियो- जिम ट्रेनर गोलीकांड में बड़ा खुलासा
https://www.youtube.com/watch?v=chgYwx2-D_k

वहीं बाइक की लॉन्चिंग के दौरान फिल्म स्टार जॉन अब्राहम ने कहा कि यामाहा की इस बाइक में काफी खासियत है। जिसकी वजह से यह लोगों को अपनी तरफ खींचती है। जॉन को अपने बीच में देखकर फैंस भी काफी उत्साहित नजर आए। इस दौरान उन्होने फैंस के साथ सेल्फी भी खिचाई।

शुक्रवार से आम पब्लिक के लिए आॅटो एक्सपो शुरू कर दिया गया है। 14 फरवरी तक आॅटो एक्सपो चलेगा। इस बार आॅटो एक्सपो में 28 टू-व्हीलर, 14 फोर-व्हीलर व 9 कर्मिशयल वाहन कंपनी हिस्सा ले रही है।

virendra sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned