बाइक्स और कार के शौकीनों के लिए बड़ी खबर

बाइक्स और कार के शौकीनों के लिए बड़ी खबर
Auto Expo 2018

600 से ज्यादा बाइकस व कार का होगा प्रदर्शन

ग्रेटर नोएडा।  आयोजित होने वाले एक्सपो-मार्ट में 2018 में ऑटो एक्सपो स्पोटर्स बाइक व कार के दीवानों के लिए खास होगा। देश और विदेश की बड़ी ऑटोमोबाइल्स कंपनी इस बार स्पोटर्स बाइक और कार के शौकीनों की चाहत पूरी करेगी। 


सोसायटी ऑफ इंडिया मैन्युफैक्चरर्स, कॉन्फेडरेशन ऑफ इंडिया इंडस्ट्री और ऑटोमोटिव कॉम्पोनेंट्स मैन्युफैक्चरर्स एसोसिएशन ऑटो एक्सपो का आयोजन करेगी। 14 वां ऑटो एक्सपो ग्रेटर नोएडा और दिल्ली में आयोजित होगा।
 
ग्रेटर नोएडा में ऑटो एक्सपो 9 से 14 फरवरी तक 

आयोजित किया जाएगा। यहां नए कॉन्सेप्ट मॉडल के साथ नए डिजाइन की कार व बाइक्स का प्रदर्शन किया जाएगा। दिल्ली के प्रगति मैदान में 8 से 11 फरवरी तक आयोजित होने वाले ऑटो एक्सपो में ऑटो के कलपुर्जे और मशीनों का भी प्रदर्शन किया जाना है। 

70 से ज्यादा कंपनी लेंगी हिस्सा 

सोसायटी ऑफ इंडिया मैन्युफैक्चरर्स, कॉन्फेडरेशन ऑफ इंडिया इंडस्ट्री और ऑटोमोटिव कॉम्पोनेंट्स मैन्युफैक्चरर्स एसोसिएशन की तरफ से आयोजित होने वाले ऑटो एक्सपो में 70 से ज्यादा कंपनी हिस्सा लेंगी। इस दौरान नए मॉडल की बाइक्स व कारों की प्रदर्शनी लगाई जाएगी। इस दौरान 600 से ज्यादा बाइकस व कार के साथ-साथ कर्मिशयल वाहनों के अलावा तीन पहिये वाले वाहनों को भी दर्शक देख सकेंगे। 

200 से ज्यादा स्पोटर्स लुक की बाइक और कार की लगेगी स्टॉल में

आयोजकों की मानें तो इस बार ऑटो एक्सपो में करीब 200 से ज्यादा स्पोटर्स बाइक व कार की प्रदर्शनी लगाई जाएगी। यह पहला मौका होगा जब किसी ऑटो एक्सपो में सबसे ज्यादा स्पोटर्स बाइक व कार की प्रदर्शनी लगाई जा रही है। 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned