देश के सबसे बड़े एयरपोर्ट की रिपोर्ट लेने पहुंचे नागरिक उड्डयन मंत्री, बोले- पूरी दुनिया कर रही है तारीफ

Highlights:

-नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल ने की जेवर एयरपोर्ट की प्रगति की समीक्षा

-वर्ष-2017 से 2020 के मध्य किए गए कार्य और प्रगति की जानकारी ली

- बेहतरीन काम के लिए नंदी ने दी डा. अरुणवीर सिंह और उनकी टीम को बधाई

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा। जेवर ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल एयरपोर्ट की स्थापना के संबंध में संचालित कार्यों की समीक्षा के लिए बुधवार को उत्तर प्रदेश सरकार के नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी यमुना अथॉरिटी पहुंचे। जहां उन्होंने अफसरों के साथ बैठक में एयरपोर्ट के काम में प्रगति की जानकारी ली। बैठक में नागरिक उड्डयन मंत्रालय के निदेशक सुरेंद्र सिंह ने जेवर एयरपोर्ट के बाबत वर्ष-2017 से 2020 के मध्य किए गए कार्य और प्रगति की जानकारी दी। रिपोर्ट के मुताबिक आने वाले समय में जेवर एयरपोर्ट पर यात्रियों की पर्याप्त संख्या होगी।

यह भी देखें: लोकतंत्र बचाना है तो भाजपा को हटाना होगा - अखिलेश यादव

इस दौरान मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने कहा कि ग्लोबल बिट के माध्यम से पूर्ण पारदर्शिता के साथ एयरपोर्ट के निर्माण का काम स्वीट्जरलैंड इंटरनेशनल एयरपोर्ट कंपनी को दिया गया है। उस कंपनी के काम की पुरी दुनिया में सराहना की जा रही है। उन्होंने एयरपोर्ट के काम की बेहतरीन प्रगति और ज्यूरिक कंपनी के चयन के लिए नोएडा ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल एयरपोर्ट के सीईओ डॉ. अरुणवीर सिंह और उनकी पूरी टीम को बधाई दी।

यह भी पढ़ें: कमिश्नरेट लागू होने पर गंभीर अपराधों में कमी, लेकिन बढ़ गए ये क्राइम, देखें पूरी लिस्ट

नागरिक उड्डयन मंत्री ने जेवर एयरपोर्ट बाबत लोक निर्माण विभाग, बीएसएनएल एवं विद्युत विभाग के कार्यों की भी जानकारी ली। उन्होंने हर काम के लिए समय का ध्यान रखने और जेवर एयरपोर्ट की स्थापना के काम को और तेजी से बढ़ाने के निर्देश दिए। बैठक में यमुना विकास प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी डॉ. अरुणवीर सिंह, जिलाधिकारी सुहास एलवाई, ज्यूरिक कंपनी के सदस्य, एसीईओ शैलेंद्र भाटिया और अन्य विभागीय अधिकारी मौजूद थे।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned