scriptरहनुमा की शूटिंग के लिए पहुंचे आयुष ने बताए अपने अनुभव, युवाओं ने ली सेल्फी | Ayush khatri reached for the shooting of Rahnuma, told his experiences | Patrika News

रहनुमा की शूटिंग के लिए पहुंचे आयुष ने बताए अपने अनुभव, युवाओं ने ली सेल्फी

locationग्रेटर नोएडाPublished: Jun 02, 2023 03:45:42 pm

Submitted by:

Kamta Tripathi

रोमांटिक म्यूजिकल एल्बम की शूटिंग के लिए एक माल्स में पहुंचे फिल्म स्टार आयुष के साथ लोगों ने सेल्फी ली। इस दौरान उन्होने अपने अनुभव भी शेयर किए।

रहनुमा की शूटिंग के लिए पहुंचे आयुष ने बताए अपने अनुभव, युवाओं ने ली सेल्फी

रहनुमा की शूटिंग के लिए पहुंचे आयुष ने बताए अपने अनुभव

आयुष खत्री, जिन्हें फिल्म ऐ दिल है मुश्किल और टशन-ए-इश्क, महाराणा प्रताप, एजेंट राघव, सतरंगी ससुराल और अर्जुन जैसे टेलीविजन शो में विविध भूमिकाओं में देखा गया है। वो रहनुमा नामक रोमांटिक संगीत एल्बम में नज़र आने वाले हैं। रहनुमा म्यूजिकल एल्बम की एक माल्स में शूटिंग के लिए पहुंचे आयुष खत्री ने अपने अनुभवों को बया किया। इस दौरान आयुष खत्री के साथ युवाओं ने जमकर सेल्फी ली।

उन्होंने कहा, “इस गाने की शूटिंग का उनका अनुभव बहुत अच्छा रहा। एक लड़के के रूप में, मैं हमेशा अपने हास्य पक्ष की ओर झुका हुआ था और हमेशा एक एंग्री यंग मैन था। लेकिन मुझे नहीं पता था कि मैं पर्दे पर एक रोमांटिक हीरो की भूमिका निभाऊंगा।” जिसमें वो बहुत अच्छे दिख रहे हैं। आप एक बेहतरीन केमिस्ट्री और एक भावपूर्ण रोमांटिक धुन देखेंगे।”

अपने शूटिंग के अनुभव को साझा करते हुए उन्होंने कहा कि “मुझे वास्तव में इसकी शूटिंग करना बहुत पसंद आया। यह एक रोमांटिक धुन है और मैंने इस अनुभव का पूरा आनंद लिया। मैं दर्शकों द्वारा इसे देखने का इंतजार नहीं कर सकता।”

यह भी पढ़ें

love jihad: अमित बनकर आमिर सात साल तक करता रहा तलाकशुदा युवती से दुष्कर्म

गाने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “दर्शकों को ब्लॉक पर एक नए रोमांटिक हीरो की उम्मीद करनी चाहिए। बाकी, जब गाना रिलीज होगा तो दर्शक जज कर सकते हैं कि उन्हें मेरा रोमांटिक पक्ष कैसा लगा।
मुझे लगता है कि मुझे भविष्य में और रोमांटिक भूमिकाएं करने की कोशिश करनी चाहिए।” इस दौरान भारी संख्या में मॉल में लोगों की भीड़ शूटिंग देखने के लिए जुटी रही।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो