गुब्बारानुमा 'एलियन' को देख लोगो में मचा हड़कंप, वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

Highlights
-ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर क्षेत्र के भट्टा पारसौल की घटना
-पुलिसकर्मियों की जांच में लगा कि यह महज एक गुब्बारा है।
-सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

ग्रेटर नोएडा। थाना दनकौर क्षेत्र के भट्टा पारसौल गांव उस समय एक बार फिर चर्चा में आ गया जब शनिवार को आसमान से एलियन जैसा दिखने वाली आकृति उड़ती हुई दिखाई दी। कुछ देर तक आसमान में रहने के बाद यह आकृति जमीन पर आ गई। जिसे देखने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी। लोगों ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस आकृति के पास जाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही थी। बाद में पता चला कि यह एलियन नहीं एक गुब्बारा है. तब जाकर लोगों का डर खत्म हुआ। लेकिन इस गुब्बारानुमा एलियन वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पुलिस ने इस संबंध में ट्विटर पर रोबोट वाले की फोटो के साथ अपनी सफाई पेश की है।

दरअसल, जमीन पर गिरने के बाद एलियान आकृति वाला यह गुब्बारा नहर में पानी के बीच की झाड़ियों में खड़ा होगया था। संयोग से एलियननुमा आकृति की गर्दन हिल रही थी। उसकी वजह से लोग उसे एलियन मानकर उसके पास नहीं जा रहे थे। ये खबर आग की तरह ग्रामीणों में फ़ेल गई। इसकी किसी ने सूचना डायल 112 को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुँची पुलिसकर्मी भी कुछ देर तक उसके पास जाने से हिचकिचाते रहे। कोतवाली पुलिस द्वारा इसकी जानकारी उच्चाधिकारियों को भी दी गई।

ये सब काफी देर उपाहोह की स्थिति चलती रही फिर एसएसआई अविलश कुमार त्यागी और दरोगा सौरव दूबे ने उसे पकड़ने का प्रयास किया तो गुब्बारा होने का एहसास हुआ। मगर इतने में ही गुब्बारानुमा एलियन गर्दन हवा में उड़ गई। जिसके चलते लोग में हलचल मच गई। पुलिसकर्मियों ने उसे पानी और झाड़ियों से बाहर निकाला। जिसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली। पुलिस ने बताया कि एलियन की आकृति में बना हुआ गैस का गुब्बारा है। जो गैस के खत्म होने जमीन पर आ गिरा था। लेकिन इस गुब्बारानुमा एलियन वीडियो सोशल मीडिया पर जाम कर वायरल हो रहा है। पुलिस ने इस संबंध में ट्विटर पर रोबोट वाले की फोटो के साथ अपनी सफाई पेश की है। लोगो से इस संबंध में अफवाह नहीं फैलाने की अपील की है। पुलिस ये जाने का प्रयास कर रही है की इस गुब्बारे को किसने उड़ाया है।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned