script

भीम आर्मी चीफ बोले- 15 मार्च को करेंगे राजनीतिक पारी की शुरूआत, पार्टी के नाम को लेकर दिया बड़ा बयान

locationग्रेटर नोएडाPublished: Mar 06, 2020 02:32:02 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-उन्होंने कहा कि कांशी राम के जन्मदिन 15 मार्च से राजनीतिक पारी शुरू करेंगे
-उसी दिन तय होगा कि कौन कौन लोग जुड़ेंगे और पार्टी का क्या नाम होगा
-उन्हें केवल काम करके दिखाना है

ग्रेटर नोएडा। भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर गुरुवार को ग्रेटर नोएडा पहुंचे और मीडिया से बातचीत करते हुए साफ कर दिया कि वह 2022 में बड़े स्तर पर चुनाव लड़ेंगे। दरअसल, अपनी संगठन के सदस्यों को बढ़ाने के लिए भीम आर्मी प्रमुख पूरे प्रदेश में घूम रहे हैं, इसी सिलसिले में वह ग्रेटर नोएडा भी आए। यहां पर उन्होंने भाजपा पर जमकर हमला बोला। इस दौरान ग्रेटर नोएडा से बसपा ओर कांग्रेस के काफी लोग भीम आर्मी में शामिल हुए।
यह भी पढ़ें

आजम खां का कोर्ट में छलका दर्द, बोले छह घंटे के सफर में टॉयलेट भी नहीं जाने दे रही पुलिस

इस दौरान उन्होंने कहा कि संविधान की आवाज को दबाया जा रहा है। जो लोग सरकार के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं, उनको जबरन जेल में डाला जा रहा है। उन्होंने कहा कि मान्यवर कांशी राम के जन्मदिन 15 मार्च से राजनीतिक पारी शुरू करेंगे। उसी दिन तय होगा कि कौन कौन लोग जुड़ेंगे और पार्टी का क्या नाम होगा। उन्हें केवल काम करके दिखाना है। इसी को लेकर वे पूरे प्रदेश में जिले में जाकर ज्यादा से ज्यादा लोगों को अपने साथ जोड़ रहे हैं। इसी कड़ी में वह ग्रेटर नोएडा पहुंचे और यहां पर भी भीम आर्मी में लोगों को शामिल किया।
यह भी पढ़ें

होली पर चप्पे-चप्पे पर रहेगी निगरानी, पुलिसकर्मियों की छुट्टियों पर भी लगी रोक

उन्होंने कहा कि युवा उनके साथ जुड़ रहे हैं। ग्रेटर नोएडा में पूर्व प्रदेश कोषाध्यक्ष यूथ कांग्रेस के अमित कसाना, बसपा के पूर्व जिला पंचायत सदस्य सूर्य प्रताप, बार एसोसिएशन गौतमबुद्ध नगर के पूर्व अध्यक्ष प्रमोद वर्मा व काफी बसपा और कांग्रेस के नेता भीम आर्मी के साथ जुड़े हैं। चंद्रशेखर ने आजम खान के मुद्दे पर कहा कि सरकार विरोध की आवाज़ को दबा रही है। आजम खान अच्छे नेता हैं, उनकी आवाज को भी दबाया गया है। प्रयास रहेगा कि उनकी आवाज़ को भी उठाया जाये।

ट्रेंडिंग वीडियो