script

रॉग साइड बाइक निकालने से रोकने पर दबंगों ने गार्ड को जमकर पीटा, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

locationग्रेटर नोएडाPublished: Nov 02, 2021 03:41:56 pm

Submitted by:

Nitish Pandey

गार्ड की सूचना मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित गार्डों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

g_noida_marpeet.jpg
ग्रेटर नोएडा. दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना इलाके के एस प्लेटिनम सोसाइटी में एक गार्ड व उसके सुपरवाइजर की बाइक सवार दबंगों ने पिटाई कर दी। गार्ड ने उन्हें रॉग साइड बाइक निकालने से रोका था। सोसायटी के गेट पर लगे सीसीटीवी में कैमरे में यह सारी मारपीट की घटना कैद हो गई। पीड़ित गार्डों ने इस मामले में पुलिस से शिकायत की है। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

बैंक में कैश जमा करने पर अब देना होगा अतिरिक्त चार्ज, जानिए एक माह में कितनी बार फ्री जमा कर सकेंगे रुपया

दबंगों ने की गार्डों की पिटाई
सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि बाइक सवार युवक एस प्लेटिनम सोसाइटी के मेन गेट की तरफ आए, गार्ड ने बाइक सवार युवकों को गलत दिशा में सोसाइटी में जाने से रोका। इतना सुनकर दोनों युवक आग बबूला हो गए और गार्ड के साथ सोसाइटी में जमकर मारपीट की गई। यह मारपीट की सारी घटना सोसायटी के गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। गार्ड की सूचना मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित गार्डों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
थाना प्रभारी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है। आरोपियों को गिरफ्तारी के लिए टीमों को लगाया गया है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो