scriptदिनदहाड़े कोतवाली के पास महिला से चेन लूटने का प्रयास, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात | Bike riding criminals tried to rob the woman | Patrika News

दिनदहाड़े कोतवाली के पास महिला से चेन लूटने का प्रयास, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

locationग्रेटर नोएडाPublished: Feb 23, 2020 10:51:54 am

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. सेक्टर में महिला को सरेराह लूटने का किया प्रयास. छीनाझपटी में महिला का 5 साल का बेटा गिरा. लूट की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद. अपने दो बच्चों के साथ सेक्टर में टहल रही थी महिला
 

loot.png
ग्रेटर नोएडा। सेक्टर बीटा-2 में एक महिला से बाइक सवार तीन बदमाशों ने चेन लूटने का प्रयास किया। चेन टूटकर दुपट्टे में ही उलझ गई। जिससे बदमाश महिला की चेन नहीं लूट पाए। लूट की यह पूरी वारदात पास में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। महिला की शिकायत पर बीटा-2 कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों को खोजने का प्रयास किया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

एडमिरल सिंह बोले-पड़ोसी देशों से आने वाली हर चुनौती से लड़ने को तैयार हैं भारतीय नौसेना

जानकारी के अनुसार, सेक्टर बीटा-2 निवासी बबीता अपनी बेटी और 5 साल के बेटे के साथ जा रही थी। उसी दौरान उनका फोन आ गया और बात करने लगी। उसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर दो बदमाश आ गए। सेक्टर में ही बाइक सवार बदमाशों ने बबीता की चेन लूटने का प्रयास किया। जैसे ही बदमाशों ने उनकी चेन खींची, वह टूट गई और उनके दुपट्टे में उलझ गई। चेन लूट की यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस के मुताबिक, एक बदमाश लाल टोपी लगाए हुए हैं, वह लगातार आती जाती महिला की रेकी करता हुआ दिखाई दे रहा है। जबकि दूसरा बाइक चला रहा है। जहां यह घटना हुई, वहां से चंद कदमों की दूरी पर कोतवाली है।
यह भी पढ़ें

Key to Success: किसान परिवार से ताल्लुक रखने वाले इस खिलाड़ी ने क्रिकेट वर्ल्ड कप में मनवाया है अपना लोहा

लाल टोपी वाले बदमाश ने बबीता के पीछे से आकर उसकी सोने की चेन खींच ली। इस छीनाझपटी में बबीता का बेटा जमीन पर गिर जाता है और चैन टूट कर उसके दुपट्टे में फंस जाती है। उसके बाद तीनों बदमाश बाइक पर सवार होकर भाग गए। सूचना मिलने पर आस-पास के लोगों की मौके पर भीड़ जुट गई। वहीं, महिला की शिकायत पर बीटा टू कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो