यमुना एक्सप्रेस-वे से 40 फुट नीचे गिरा रेसिंग बाइक सवार, फिर ऐसी बची जान

यमुना एक्सप्रेस-वे से 40 फुट नीचे गिरा रेसिंग बाइक सवार, फिर ऐसी बची जान

खास बातेंं:—

यमुना एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार की वजह से हुआ हादसा

ग्रेटर नोएडा. यमुना एक्सप्रेस-वे पर सोमवार रात तेज रफ्तार की वजह से एक हादसा हुआ। इस हादसे में तीन दोस्तों की जान चली गई। तेज रफ्तार की वजह से आए दिन यमुना एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे होते है। इसी कड़ी में तेज रफ्तार बाइक रेलिंग से टकरा गई। युवक एक्सप्रेस-वे से 40 फुट नीचे जा गिरा। बताया गया है कि युवक रेसिंग बाइक चल रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, स्पीड काफी तेज थी। हेल्मेट पहने होने की वजह से उसकी जान बच गई।

जानकारी के अनुसार, दिल्ली की तरफ से एक युवक रेसिंग बाइक पर सवार होकर जेवर की तरफ जा रहा था। जब वह यमुना के जीरो पॉइंट से 500 मीटर की दूरी पर पहुंचा। उसी दौरान उनकी बाइक डिसबैलेंस होकर रेलिंग से जा टकराई। बाइक पर सवार युवक एक्सप्रेस-वे से करीब 40 फुट नहीं जा गिरा। आस-पास के लोगों ने बताया कि वह तेज रफ्तार में बाइक चला रहा था। नॉलेज पार्क कोतवाली प्रभारी अरविंद पाठक ने बताया कि सूचना मिली थी कि रेलिंग से टकरा कर एक बाइक सवार एक्सप्रेसवे से नीचे गिर गया है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। उन्होंने बताया कि हेल्मेट होने की वजह से युवक की जान बच गई है। बाइक की स्पीड अधिक थी, जिसकी वजह से वह कंट्रोल नहीं कर सका और रेलिंग से टकरा गया। त

तेज रफ्तार की वजह की वजह से सोमवार को भी एक हादसा हुआ था। नॉलेज पार्क कोतवाली प्रभारी अरविंद पाठक ने बताया कि यमुना एक्सप्रेसवे के जीरो पॉइंट मोड़ पर तेज रफ्तार वैगनआर कार कैंटर में पीछे से टकरा गई। कार में सवार तीन दोस्तों की मौत हो गई थी। आए दिन तेज रफ्तार की वजह से होने वाले हादसों से लोग सबक नहीं ले रहे है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned