scriptमैकेनिक की दुकान पर बदमाशों ने दिन-दहाड़े युवक की गोली मारकर कर दी हत्या, देखें वीडियो | biker shot dead a man sitting the shop | Patrika News

मैकेनिक की दुकान पर बदमाशों ने दिन-दहाड़े युवक की गोली मारकर कर दी हत्या, देखें वीडियो

locationग्रेटर नोएडाPublished: Apr 10, 2019 03:48:48 pm

Submitted by:

virendra sharma

तहरीर लेकर पुलिस मामले की जांच में जुटी

police

मैकेनिक की दुकान पर बदमाशों ने दिन-दहाड़े युवक की गोली मारकर कर दी हत्या, देखें वीडियो

ग्रेटर नोएडा. पुलिस के अलर्ट के बाद भी दिन-दहाड़े बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक मैकेनिक की दुकान पर बाइक ठीक कराने आया था। घटना दादरी कोतवाली एरिया के नई बस्ती गांव के गेट के पास की है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची दादरी कोतवाली पुलिस ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट कराया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मंगलवार दोपहर नई बस्ती गांव के गेट के पास मार्केट में बाइक मैकेनिक के पास में बाइक ठीक कराने आया था। नई बस्ती गांव निवासी नरेश राजमिस्त्री का काम करता था। गांव के बाहर जीटी रोड पर मकैनिक के यहां अपनी बाइक ठीक करा रहा था। तभी पीछे से एक बदमाश आया और दुकान में घुसकर नरेश से मारपीट की। नरेश जब तक कुछ समझ पाता, तभी नकाबपोश बदमाशों ने नरेश को गोली मार दी। लहूलुहान होकर नरेश वहीं गिर गया। गोली चलने की सूचना मिलने पर आस-पास के लोगों में भगदड़ मच गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल नरेश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। तहरीर लेकर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो