scriptपुलिस ने एनकाउंटर में बिल्लू दुजाना गैंग के शार्प शूटर को गोली मारकर किया पस्त, देखें Video | Billu Dujana gang's sharp shooter arrested in encounter | Patrika News

पुलिस ने एनकाउंटर में बिल्लू दुजाना गैंग के शार्प शूटर को गोली मारकर किया पस्त, देखें Video

locationग्रेटर नोएडाPublished: Dec 01, 2019 01:09:02 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- ग्रेनो वेस्ट के बिसरख चेरी काउंटी गोल चक्कर के पास हुई मुठभेड़- एनकाउंटर में 25 हजार का इनामी बिल्लू दुजाना गैंग के शार्प शूटर दबोचा- दिल्ली व नोएडा में कई वारदातों को अंजाम दे चुका है अरुण वाल्मीकि

greno.jpg
ग्रेटर नोएडा. ग्रेनो वेस्ट के बिसरख चेरी काउंटी गोल चक्कर के पास वाहनों की चेकिंग के दौरान पुलिस और एक बाइक सवार बदमाश के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है। पुलिस ने एनकाउंटर में बदमाश को गोली मारकर पस्त कर दिया है। फिलहाल घायल बदमाश को गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस पूछताछ में बदमाश की पहचान 25 हजार के इनामी बिल्लू दुजाना गैंग के शार्प शूटर अरुण वाल्मीकी के रूप में हुई है। अरुण पर हत्या, लूट के दर्जनभर केस दर्ज हैं। पुलिस ने बदमाश के पास से एक आपचे बाइक, तमंचा और कारतूस बरामद किए हैं।
यह भी पढ़ें

भरी सभा में गुस्से लाल हुईं लेडी IAS, एसडीएम से सरकारी गाड़ी छीनकर बोलीं- यू कैन गो

एसपी रणविजय सिंह ने बताया कि पुलिस को इनपुट मिले थे कि बाइक पर सवार होकर एक बदमाश किसी घटना को अंजाम देने के इरादे से बिसरख की ओर जा रहा है। इस सूचना पर बिसरख कोतवाली के प्रभारी ने बिसरख चेरी काउंटी गोल चक्कर के पास नाका लगाकर जांच शुरू कर दी। इसी बीच एक संदिग्ध बाइक से आता नजर आया। पुलिस ने उसे घेराबंदी कर रोकना चाहा तो उसने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी और भागने लगा। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए क्रास फायरिंग की। बदमाश के पैर में गोली लगने से जख्मी हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया है।
एसपी ने बताया कि घायल बदमाश से प्रारम्भिक पूछताछ में उसने अपना नाम अरुण वाल्मीकि बताया है। अरुण वाल्मीकि कुख्यात बिल्लू दुजाना गैंग का शार्प शूटर है। कुछ दिन पहले इसने गौर सिटी में एक ठेकेदार पर फायरिंग की थी। उस मामले में यह वांटेड चल रहा था और इसके ऊपर 25 हज़ार का ईनाम था। इसके अलावा दिल्ली फतेहपुरी से सीमेंट कारोबारी और फेज-3 में एक दुकानदार से रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस को उसकी तलाश थी। यह थाना फेज-3 में का घोषित हिस्ट्रीशीटर भी है। इसके ऊपर दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो