scriptभाजपा नेता के समर्थकों की सरेराह गुंडई, तोड़फोड़ व फायरिंग, विडियो हुआ वायरल | bjp latest news greater noida | Patrika News

भाजपा नेता के समर्थकों की सरेराह गुंडई, तोड़फोड़ व फायरिंग, विडियो हुआ वायरल

locationग्रेटर नोएडाPublished: Oct 02, 2018 04:36:29 pm

Submitted by:

virendra sharma

गौर सिटी गोलचक्कर के पास में उस समय हड़कंप मच गया, जब अचानक गोली चलने लगी। गोली चलने की सूचना पर आनन-फानन में भगदड़ मच गई

car

स्वागत समारोह के बाद भाजपाईयों ने रोड पर की वाहनों में तोड़फोड़, वीडियो हुआ वायरल

ग्रेटर नोएडा. पिछले कुछ दिनों में लखनउ में पुलिस ने एेप्पल के मैनेजर विवेक तिवारी की हत्या कर दी, वहीं भाजपा नेता व सर्मथक भी बेकाबू है। ग्रेनो वेस्ट के गौर सिटी-1 सोसाइटी के गेट पर उस समय हड़कंप मच गया, जब अचानक गोलियां चलने लगी। आरोप है कि भाजपा नेता के समर्थकों ने गोलियां चलाई। बाद में डंडो से कारों में तोड़फोड़ की। भाजपा युवा मोर्चा (भाजयुमो) के जिलाध्यक्ष अन्नू पंडित के काफिले के सामने दो कार आने पर बवाल खड़ा हुआ था। भाजपा नेता ने घटना से इंकार किया है। उन्होंने कहा कि बाहरी लोगों ने तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया होगा। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
यह भी पढ़ें

यूपी में यहां होगा Pro Kabaddi League का आयोजन, इस तारीख से होगा खेल का आगाज

जानकारी के अनुसार, गौर सिटी-1 सोसाइटी में दादा-दादी पार्क है। यहां भाजपा नेता व कार्यकर्ताओं का मिलन समारोह का आयोजन किया गया था। साथ ही भाजपा के नवनिवार्चित जिलाध्यक्ष अन्नू पंडित का स्वागत समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। यहां अन्नू पंडित के समर्थकों का काफिला पहुंचा था। उसी दौरान काफिले के सामने एक स्कॉर्पियो और बोलेरो कार आ गई। इसी दौरान भाजपा नेता के काफिले में शामिल कार से काले रंग की स्कॉर्पियों कार टकरा गई। इसी को लेकर विवाद खड़ा हो गया। आरोप है कि काफिले में शामिल एक युवक ने फायरिंग की। साथ ही कार से डंडा निकालकर बोलेरो में तोड़फोड़ की।
लोगों का कहना है कि गोली भी चलाई गई। घटना की आस-पास सोसाइटी में रहने वाले लोगों ने वीडियो बना ली और उसे वायरल कर दिया। वहीं गोली चलने की सूचना मिलने पर सोसाइटी के लोगों में दहशत का माहौल है। ग्रेटर नोएडा सीओ-3 निशांक शर्मा ने बताया कि भाजपा के जिलाध्यक्ष अन्नू पंडित के काफिले की गाड़ी बोलेरो से टकराई थी। उनके समर्थकों ने कई गाडियों में तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो