scriptभाजपा ने इस नेता को दिया एमएलसी का टिकट, खुशी की दौड़ी लहर | bjp mlc candidate srichand sharma meerut saharanpur mandal | Patrika News

भाजपा ने इस नेता को दिया एमएलसी का टिकट, खुशी की दौड़ी लहर

locationग्रेटर नोएडाPublished: Oct 02, 2019 03:08:25 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. पश्चिमी यूपी से एमएलसी पद पर चुनाव लड़ने की तैयारी. शुरूआत से भाजपा से जुड़े हुए है श्रीचंद शर्मा. आरएसएस मेंं निभाई थी बड़ी भूमिका

sri.jpg
ग्रेटर नोएडा. भाजपा ने शिक्षक एमएलसी पद के लिए होने वाले चुनाव को लेकर प्रत्याशी का ऐलान कर दिया है। मेरठ-सहारनपुर मंडल से श्रीचंद शर्मा को टिकट दिया है। उनका टिकट मिलने के बाद क्षेत्र में खुशी का माहौल है। दादरी के धूममानिकपुर स्थित कॉलेज में बुधवार को उनके स्वागत समारोह का आयोजन किया गया।
sri.jpeg
मूलरुप से धूममानिकपुर गांव के रहने वाले श्रीचंद शर्मा शुरूआत से ही आरएसएस व भाजपा से जुड़े रहे हैं। ये 1990 में आरएसएस के जिला प्रचार प्रमुख रहे। भाजपा में शामिल होकर 2004 से 2007 तक गौतमबुद्ध नगर के जिलाधयक्ष रहे। 2009 में पार्टी ने उन्हें पश्चिमी यूपी का उपाध्यक्ष बनाया। फिलहाल ये प्रदेश प्रशिक्षण पृकल्प के प्रदेश संयोजक है और प्रदेश कार्यकारिणी समिति के सदस्य है।
श्रीचंद शर्मा का टिकट फाइनल होने के बाद बुधवार को धूममानिकपुर स्थित कॉलेज में गौतमबुद्ध नगर के जिलाध्यक्ष विजय भाटी की तरफ से स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। इसमें पश्चिमी यूपी के भाजपा नेता, कार्यकर्ता के अलावा अन्य लोग मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो