समलैंगिक संबंध छिपाने और मांग पूरी न होने पर एक दोस्त ने ही की दोस्त की हत्या, जानिये पूरा मामला

Highlights
-बुलंदशहर निवासी बर्तन व्यापारी अफजल की माथे में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी
-शव पुलिस को कलौंदा गांव के जंगलों में ईख के खेत में मिला था
-परिजनों ने अज्ञात में हत्या का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा। जारचा में बीते दिनों गन्ने के खेत में हत्या कर फेंके गए युवक के शव मामले में युवक के दोस्त को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार समलैंगिक संबंध और एक लाख रुपये की मांग पूरी न होने पर एक दोस्त ने दूसरे दोस्त को गोली मार दी थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और हत्या में इस्तेमाल अवैध तमंचा भी बरामद कर लिया है।

बुलंदशहर निवासी बर्तन व्यापारी अफजल की माथे में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसका शव पुलिस को कलौंदा गांव के जंगलों में ईख के खेत में मिला था। परिजनो ने अज्ञात में हत्या का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस जांच में पाया गया कि अफजल अपनी मध्यस्थता से लोगों को ब्याज पर पैसा दिलाता था। पुलिस मोबाइल कॉल डिटेल निकली तो पता चला कि अफजल के करीबी दोस्त प्रदीप ने उसकी हत्या से पहले उसे फोन किया था। पुलिस ने जब प्रदीप की तलाश की तो वह गायक मिला। पुलिस ने प्रदीप छौलस की पुलिया से गिरफ्तार किया गया है। कब्जे से घटना में प्रयुक्त एक पिस्टल .32 बोर मय 04 जिन्दा कारतूस 32 बोर व एक मोबाइल बरामद किये गये है।

एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि दोनों के बीच समलैंगिक संबंध थे और प्रदीप के द्वारा इस्लाम से एक लाख रुपये डिमांड किए जा रहे थे। जिसके चलते दोनों के बीच कहा सुनी हुई और प्रदीप ने गोली मारकर इस्लाम की हत्या कर दी ताकि किसी को यह ना पता चल सके कि इस्लाम और प्रदीप के बीच समलैंगिक संबंध है। अपनी झूठी शान को छुपाए रखने और पैसे की डिमांड पूरी न होने पर प्रदीप ने इस्लाम की हत्या कर उसके शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया था।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned