scriptराजस्थान में मजबूरी दिखाकर सामान बेचता था युवक, उत्तर प्रदेश तक के लोगों को हो रहा था बड़ा ‘नुकसान’, देखें वीडियो | boy used to sell stolen material in rajasthan | Patrika News

राजस्थान में मजबूरी दिखाकर सामान बेचता था युवक, उत्तर प्रदेश तक के लोगों को हो रहा था बड़ा ‘नुकसान’, देखें वीडियो

locationग्रेटर नोएडाPublished: Sep 08, 2019 02:31:39 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

HIGHLIGHTS:
-इनका एक साथी साजिद जो राजस्थान का रहने वाला है
-लूटे हुए माल को वह भारतपुर में अपनी मजबूरी दिखाकर सस्ते दामों मे बेच देता था
-पुलिस का कहना है कि इनका पुराना आपराधिक इतिहास है और ये पहले भी जेल जा चुके हैं

screenshot_from_2019-09-08_14-19-06.jpeg
ग्रेटर नोएडा। गौतमबुद्ध नगर में एसएसपी द्वारा चलाये गए अभियान के दौरान ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा टू पुलिस ने जगत फार्म गोलचक्कर से बीटा वाली सर्विस रोड से तीन शातिर लुटेरों चेकिंग के दौरान चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया है। बदमाशों के कब्जे से लूट के 20 मोबाइल, चाकू, तमंचा और चोरी की मोटर साइकल व लूटे हुए 5500 रुपये बरामद हुए हैं। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।
यह भी पढ़ें

केंद्रीय विद्यालय में पूछे गए दलित और मुस्लिम को लेकर विवादित प्रश्‍न, जानिए क्‍या है सच्‍चाई

पुलिस की गिरफ्त में आए इन शातिर बदमाशों के नाम शाहरूख पुत्र अकबर, साजिद पुत्र इदरीश और शाहरूख उर्फ टेढा पुत्र हारून है। पुलिस के मुताबिक ये तीनों शातिर लुटेरे हैं, जो नोएडा, ग्रेटर नोएडा में लूट एंव अन्य अपराधों को अंजाम देते थे। तीनों एक चोरी की मोटरसाइकिल अपाचे पर सवार होकर रास्ते मे आने जाने वाले राहगीरों से मोबाईल, चैन आदि की छिनैती की घटनाएं करते थे।
यह भी पढ़ें

केंद्रीय विद्यालय में पूछे गए दलित और मुस्लिम को लेकर विवादित प्रश्‍न, जानिए क्‍या है सच्‍चाई

इनका एक साथी साजिद जो राजस्थान का रहने वाला है, लूटे हुए माल को भारतपुर राजस्थान में अपनी मजबूरी दिखाकर सस्ते दामों मे बेच देता था। पुलिस का कहना है कि इनका पुराना आपराधिक इतिहास है और ये पहले भी जेल जा चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो