scriptजीजा ने अपनी पत्नी की 11 साल की बहन को जंगल में लेजाकर किया घिनौना काम | Brother in law raped his younger sister in law in Greater noida | Patrika News

जीजा ने अपनी पत्नी की 11 साल की बहन को जंगल में लेजाकर किया घिनौना काम

locationग्रेटर नोएडाPublished: Aug 25, 2019 08:14:32 pm

Submitted by:

Iftekhar

ग्रेटर नोएडा में जीजा ने किया रिश्‍ते को शर्मसार
11 वर्ष की मासूम बच्‍ची से जीजा ने किया बलात्कार

girl-raped-robber_d.jpg

 

ग्रेटर नोएडा. एक जीजा की शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां 11 साल की मासूम बच्‍ची से उसके एक रिश्‍तेदार ने ही दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया। हैवान जीजा की हैवानियत की दर्द से पीड़िता के बेहोश हो जाने पर उसे मरा हुआ समझ कर आरोपी भाग गया।

आरोप है कि ग्रेटर नोएडा की साइट पांच की कोतवाली क्षेत्र में एक जीजा ने अपनी एक 11 वर्षीया रिश्‍तेदार से दुष्‍कर्म किया है। बताया जाता है कि आरोपी ने बच्‍ची को पहले बहला-फुसलाकर जंगल ले गया। इसके बाद बच्ची के साथ वहशियाना हरकत को अंजाम देने के बाद उसे मरा हुआ समझ कर आरोपी छोड़ कर फरार हो गया।

जब लोगों को इस घटना की जानकारी मिली तो लोगों ने बच्‍ची को एक निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया। इस बीच आरोपी जीजा अपनी पत्‍नी के साथ पुलिस के पास बच्‍ची के गुमशुदगी का मामला दर्ज कराने के लिए पहुंचा, ताकि किसी को इस घटना में उसकी संलिप्‍तता का पता न चल सके। मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्जकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो