शर्मनाक! चचेरे भाई ने ही नाबालिग बहन से किया बलात्कार, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ़्तार

Highlights

-मामला ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र का है

-पुलिस ने आरोपी को गिरफ़्तार कर जेल भेजा

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा। महिलाओं और नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। इस अपराध का स्याह पक्ष ये है कि महिलाओं और नाबालिग बच्चियों को उनके जानकार ही अपनी कुत्सित मानसिकता के कारण शिकार बना रहे हैं। ऐसी ही वारदात ग्रेटर नोएडा के थाना बादलपुर क्षेत्र के एक गांव में घटित हुई है। जहां एक चचेरे भाई ने अपनी 10 वर्षीय बहन के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

डीसीपी नोएडा सेंट्रल हरीशचंद्र बताया कि थाना बादलपुर क्षेत्र के एक गांव में 10 वर्षीय बच्ची के साथ उसके चचेरे भाई ने बलात्कार किया। इसकी शिकायत मिलने पर थाना बादलपुर पुलिस ने धारा 376 भादवि व 5/6 पोक्सो एक्ट मे मुकदमा दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल करा कर अभियुक्त जितेन्द्र उर्फ जीतू पुत्र मोहन लाल निवासी डेरी मच्छा को धूममानिकपुर तिराहे से गिरफ्तार किया गया है।

बताया जा रहा कि आरोपी जितेंद्र जब वारदात को अंजाम दे रहा था तभी किशोरी की मां मौके पर पहुंच गई, तो आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को डेरी मच्छा को धूममानिकपुर तिराहे से एक मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया। उसे अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned