scriptCoronavirus: गुल्लक लेकर थाने पहुंचे मासूम भाई-बहन, बोले- पीएम मोदी की करना चाहते हैं मदद | brother sister goove gullak in pm relief fund for coronavirus | Patrika News

Coronavirus: गुल्लक लेकर थाने पहुंचे मासूम भाई-बहन, बोले- पीएम मोदी की करना चाहते हैं मदद

locationग्रेटर नोएडाPublished: Apr 05, 2020 01:23:27 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-शनिवार को दो मासूम बच्चों ने अपनी गुल्लक थाना दनकौर प्रभारी को सौंपी
-उन्होंने पैसे प्रधानमंत्री राहत कोष में देने की बात कही
-ये दोनों भाई बहन है कक्षा 6 और 3 के छात्र हैं

screenshot_from_2020-04-05_13-17-02.jpg
ग्रेटर नोएडा। कोरोना वायरस लोगों पर कहर बनकर टूट रहा है। भारत मे ही हज़ारों लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं। कोरोना संक्रमण के बाद पूरे देश मे लॉकडाउन है। संकट की इस घड़ी में प्रधानमंत्री ने सभी से आर्थिक सहायता की मदद की अपील की है। जिसके बाद उधोगपति, फिल्मस्टार, खिलाड़ी सभी चढ़कर प्रधानमंत्री राहत कोष और मुख्यमंत्री राहत कोष में दान दे रहे हैं। वहीं इसमें छोटे बच्चे भी अपना योगदान देने से पीछे नहीं हैं।
यह भी पढ़ें

गांवों को लेकर योगी के मंत्री ने दिया ऐसा आदेश, हर तरफ जमकर हो रही तारीफ

ताजा मामला ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र का है। जहां शनिवार को दो मासूम बच्चों ने अपनी गुल्लक थाना दनकौर प्रभारी को सौंपे और प्रधानमंत्री राहत कोष में देने की बात कही। ये दोनों भाई बहन है कक्षा 6 और 3 के छात्र हैं। ग्रेटर नोएडा के जुनेदपुर गांव के रहने वाले मनु व प्रतीक एक साल से अपने कपड़ों के लिए पैसे गुल्लक में इकट्ठा कर रहे थे।
यह भी पढ़ें

क्वांरटीन किये गए जमाती मांग रहे बिरयानी, महिला नर्स हटाकर पुरुष स्टाफ को लगाया गया

इस संकट की घड़ी में आज इन्होंने अपनी एक साल की पॉकिट मनी प्रधानमंत्री राहत कोष में दान कर दी। इसमें 1751 रुपये निकले। बच्चों ने बताया कि उन्हें ये पैसे दान करने की प्रेरणा प्रधानमंत्री मोदी के आह्वान पर मिली। वो टीवी पर रोज लोगों को दान करते देख रहे थे।प्रधानमंत्री भी अपील कर चुके हैं, इसलिए हमने भी दान करने की सोची और अपनी गुल्लक दान कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो