scriptभाजपा में शामिल हुआ बसपा का यह दिग्गज नेता, केंद्रीय मंत्री ने दिलार्इ सदस्यता | bsp leader rakesh joined bjp in greater noida | Patrika News

भाजपा में शामिल हुआ बसपा का यह दिग्गज नेता, केंद्रीय मंत्री ने दिलार्इ सदस्यता

locationग्रेटर नोएडाPublished: Mar 15, 2019 03:42:23 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

– भाजपा विधायक के आवास पर केंद्रीय मंत्री ने दिलार्इ सदस्यता

news

भाजपा में शामिल हुआ बसपा का यह दिग्गज नेता, केंद्रीय मंत्री ने दिलार्इ सदस्यता

ग्रेटर नोएडा।लोकसभा चुनाव की तारीखों के घोषणा के बाद सभी राजनीतिक दल खुद को मजबूत कर रैली की तैयारियों में जुट गये है। वहीं बसपा को झटका देते हुए एक दिग्गज नेता भाजपा में शामिल हो गया। इस दिग्गज नेता को भाजपा के केंद्रीय मंत्री डाॅ महेश शर्मा ने सदस्यता ग्रहण करार्इ। बसपा का यह नेता जिला महामंत्री से लेकर मंडल काेआॅर्डिनेटर समेत कर्इ बड़े पदों पर रह चुके हैं।

यह भी पढ़ें

बड़ी खबरः मायावती आैर अखिलेश यूपी के इस जिले में करेंगे पहली साझा रैली

मायावती के गृहजनपद में नगर अध्यक्ष थे यह बसपा नेता

दरअसल मायावती के गृहजनपद गौतमबुद्ध नगर में बहुजन समाज पार्टी के नगर अध्यक्ष राकेश प्रधान गुरुवार को भाजपा में शामिल हो गये। उन्होंने दादरी विधायक तेजपाल सिंह नागर के दादरी स्थित आवास पर केंद्रीय मंत्री डाॅ महेश शर्मा ने उन्हें सदस्यता ग्रहण करार्इ। वहीं राकेश प्रधान ने अब भाजपा के लिए काम करना शुरू कर दिया है।अचानक चुनाव से बसपा नगर अध्यक्ष के भाजपा में शामिल होने से बहुजन समाज पार्टी को झटका दे सकता है।वहीं बता दें कि इससे पहले सांसद डाॅ महेश शर्मा बसपा के पूर्व मंत्री वेदराम भाटी को भी भाजपा में शामिल करा चुके है। वेदराम भाटी बसपा के पुराने आैर कद्दावर नेताआें में से एक थे। पूर्व मंत्री वेद राम भाटी के साथ ही बसपा नेता रामकुमार वर्मा, बिजेंद्र प्रमुख, लब्बू शर्मा समेत कर्इ नेताआें ने भाजपा की सदस्य ग्रहण की थी।

यह भी पढ़ें

खेत में दो पक्षों में मामूली बात पर हुए विवाद में चली गोली, एक की हालत गंभीर- देखें वीडियो

बसपा प्रत्याशी भी इलाके में ठोक रहे ताल

वहीं चुनावी दौर शुरू होते ही बसपा प्रत्याशी सतवीर नागर ने इलाके में अपनी पैठ जमानी शुरू कर दी है। इसके लिए वह लगातार क्षेत्र में लोगों के बीच घुमकर अपनी पैठ बनाने में जुटे है। उधर गौतमबुद्ध नगर सांसद डाॅ महेश शर्मा भी इन दिनों क्षेत्र में लोगों के बीच जाकर उनकी समस्या सुन रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो