scriptभैंस चोरी करने आए बदमाशों ने विरोध करने पर महिला से किया गैंगरेप | Buffalo thieves gang raped the woman in greater noida | Patrika News

भैंस चोरी करने आए बदमाशों ने विरोध करने पर महिला से किया गैंगरेप

locationग्रेटर नोएडाPublished: Nov 29, 2020 11:18:34 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र स्थित एक गांव की घटना
– भैंस चोरी का विरोध करने पर महिला से मारपीट और गैंगरेप
– महिला की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी

ग्रेटर नोएडा. उत्‍तर प्रदेश की भाजपा सरकार लगातार महिलाओं और बेटियों की सुरक्षा के दावे कर रही हैं, लेकिन महिलाओं के गैंगरेप और अन्‍य प्रकार के संगीन मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां भैंस चोरी करने आए बदमाशों ने भैंस चोरी का विरोध करने वाली महिला के साथ कथित रूप से मारपीट की और उसके साथ गैंगरेप किया। महिला की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर थाना दादरी पुलिस जांच में जुटी है।
यह भी पढ़ें- शर्मनाक: दहेज के लिए मिट्टी का तेल डालकर विवाहिता जलाया फिर कर दिया कमरे में बंद किया

एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि यह घटना शुक्रवार ही है। जब दादरी थाना क्षेत्र के एक गांव में देर रात चार हथियाबंद बदमाश गांव के घर में भैंस चोरी करने की नियत से घेर में घुस गए। घेर में बंधी दो भैंसें चोरी ले जाने कि कोशिश करने लगे। उसी समय घर में अकेली महिला ने चोरी का विरोध किया। जिस पर बदमाशों ने न सिर्फ महिला के साथ मारपीट की, बल्कि उसका मुंह दबोचकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार भी किया। एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि शनिवार को महिला कि शिकायत पर दादरी थाने रिपोर्ट दर्ज कर मामले कि जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो