Yamuna Expressway: बस-ट्रक की भिड़ंत में 8 यात्रियों की मौत, 30 घायल, देखें वीडियो

  • आगरा की ओर से आ रही वॉल्वो बस खड़े ट्रक में घुसी
  • यमुना एक्सप्रेस-वे जीरो प्वाइंट से 36 किलोमीटर दूर करोली गांव के पास हुआ हादसा
  • हादसे के दौरान बस में सो रहे थे सभी यात्री
  • सभी घायलों को ग्रेटर नोएडा के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया

ग्रेटर नोएडा. यमुना एक्सप्रेस-वे पर रबुपुरा थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह हुए भीषण सड़क हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दुख जताया है। दरअसल, यमुना एक्सप्रेस-वे पर रबुपुरा थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि आगरा की ओर से आ रही एक डबल डेकर बस यमुना एक्सप्रेस-वे पर खड़े ट्रक में जा धंसी। हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। हादसे में 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। जबकि करीब 30 लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें- चुनाव से पहले कांग्रेस की बढ़ी मुश्किलें, अपने ही उम्मीदवार के लिए कांग्रेसी कह रहे गो बैक

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार सुबह एक डबल डेकर बस यात्रियों को लेकर आगरा की ओर से यमुना एक्सप्रेस-वे के रास्ते आ रही थी। जैसे ही यह बस ग्रेटर नोएडा जीरो प्वाइंट से 36 किलोमीटर दूर रबुपुरा थाना क्षेत्र के करोली गांव के निकट पहुंची तो यहां सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में जा धंसी। बताया जा रहा है कि घटना सुबह करीब पांच बजे हुई। उस समय सभी यात्री गहरी नींद में थे। ट्रक से टकराते ही बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई।

यात्रियों की चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को ग्रेटर नोएडा के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बता दें कि इस भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है। जबकि करीब 30 यात्री घायल हो गए हैं।

यह भी पढ़ें- मोदी की रैली के दौरान ये कुख्यात पुलिस कस्टडी से हुआ फरार, मचा हड़कंप, गिरफ्तारी के लिए कर्इ जगह दबिश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जताया दुख

सीएम योगी ने ट्वीटर पर दुख व्यक्त करते हुए कहा है कि आज ग्रेटर नोएडा में बस दुर्घटना में आठ लोगों के निधन से मुझे बहुत दुख पहुंचा है। मैं ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति एवं उनके परिजनों को संबल देने की प्रार्थना करता हूं। दुर्घटना में घायल यात्रियों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की भी कामना करता हूं।

यह भी पढ़ें- चुनावी डिबेट के दाैरान भाजपा जिलाध्यक्ष ने किसान नेता पर उठाया जूता, देंखे वीडियाे

अखिलेश यादव ने की उचित मुआवजे की अपील

वहीं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा है कि यमुना एक्सप्रेस-वे पर बस हादसे में 8 लोगों की मृत्यु हृदयघाती घटना है। ईश्वर मृतकों की आत्माओं को शांति एवं परिजनों को इस दुःख की घड़ी में शक्ति दे। साथ ही उन्होंने सरकार से उचित मुआवजा देने की अपील की है।

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned