आधा दर्जन बदमाशों ने रंगदारी नहीं देने पर व्यापारी को सरेआम दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, वीडियो वायरल

ग्रेटर नोएडा की दादरी कोतवाली से महज पांच सौ मीटर दूरी पर एक व्यापारी को रंगदारी नहीं देने पर सरेआम बदमाशों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

By: lokesh verma

Published: 03 Apr 2021, 12:50 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
ग्रेटर नोएडा. दादरी कोतवाली से महज पांच सौ मीटर दूर एक व्यापारी को रंगदारी नहीं देने पर सरेआम बदमाशों द्वारा दौड़ा-दौड़ाकर पीटने का मामला सामने आया है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, व्यापारी की जूते की दुकान में घुसकर आधा दर्जन बदमाशों ने सरेआम लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया। जब पीड़ित ने बचने के लिए भागने प्रयास किया तो बदमाश उसे सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटते रहे। मारपीट की पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। मारपीट की वारदात के बाद बाजार में हड़कंप मच गया। लहूलुहान अवस्था में व्यापारी को दादरी के सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया। पीड़ित ने एक हिस्ट्रीशीटर समेत सात लोगों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- अब वाहनों 'Police' लिखकर चलने वाले पुलिसकर्मियों का भी कटेगा चालान

दरअसल, दादरी जीटी रोड पर अतुल गोयल उर्फ सोनू निवासी गाजियाबाद की जूते की दुकान है। उनका आरोप है कि शुक्रवार सुबह दुकान पर ग्राहकों को सामान दे रहे थे। इस दौरान सात लोग लाठी-डंडा लेकर दुकान में घुसे और हमला कर दिया। दुकान में बैठे ग्राहकों और नौकरों के साथ भी मारपीट की। अपनी जान बचाते हुए अतुल दुकान से बाहर निकलकर सड़क की तरफ भागे। बदमाशों ने सड़क पर भी उन पर जमकर डंडे बरसाए। इसके बाद बदमाश रंगदारी की मांग पूरी नहीं करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

इसके बाद लहूलुहान अवस्था में व्यापारी को दादरी के सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया। मारपीट की पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। पीड़ित के बेटे का कहना है कि दादरी थाने का हिस्ट्रीशिटर सोनू भाटी लगातार 500 गज का प्लॉट या फिर उसके बदले पैसे की डिमांड कर रहे थे। मांग पूरी ना होने पर दबंगों ने उसके साथ मारपीट की है।

पीड़ित अतुल गोयल ने एक हिस्ट्रीशीटर सहित सात लोगों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। दादरी कोतवाली से महज पांच सौ मीटर की दूरी पर एक हिस्ट्रीशिटर और उसके साथियों द्वारा मारपीट की इस घटना से व्यापारियो में भारी रोष है।

यह भी पढ़ें- कपसाड़ गैंगरेप: भाजपा विधायक संगीत सोम ने साधी चुप्पी तो सपा नेता अतुल प्रधान ने बोला हमला

lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned