तेज रफ्तार कार टायर फटने से पलटी, लोगों ने अंदर देखा तो भरा हुआ था मांस, जानिए पूरा मामला

Highlights:

-ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र का मामला

-पुलिस ने वाहन और मांस को कब्जे में ले लिया

-पुलिस ने मांस का नमूना जांच के लिए भेजा है

-आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा। नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में स्थित मोहियापुर गांव के समीप नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार इनोवा कार टायर फटने से पलट गई। सड़क हादसे के बाद इनोवा चालक और सवार मौके से फरार हो गए। दुर्घटनाग्रस्त कार को देखकर जब स्थानीय लोग वहां पहुंचे तो कार के अंदर मवेशी का मांस था। जिसे देखकर ग्रामीण एकत्रित हो गए और उन्होंने प्रतिबंधित मवेशी का मांस होने का आरोप लगाकर हंगामा किया।

यह भी पढ़ें: केंद्रीय कृषि मंत्री बोले- 2022 तक 10 करोड़ महिलाओं को ग्रामीण आजीविका मिशन से जोड़ेगी सरकार

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहन और मांस को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने मांस का नमूना जांच के लिए भेजा है और आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। ग्रेटर नोएडा के एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के साथ ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और लोगों को शांत कराया। पुलिस ने जिला पशु चिकित्सा अधिकारी को बुलाकर मांस के सैंपल जांच के लिए भेजे हैं। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी देखें: पुलिस और बदमाशों की हुई मुठभेड़, एक बदमाश गोली लगने से हुआ घायल

ग्रेटर नोएडा के एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त कार से पुलिस को आरोपियों का एक मोबाइल मिला है। पुलिस ने मोबाइल को कब्जे में लिया है। पुलिस कार के रजिस्ट्रेशन नंबर और मोबाइल से आरोपियों तक पहुंचेगी। पुलिस ने इसी आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned