कार सवार बदमाशों ने सोसायटी के इलेक्ट्रिशयन पर किया जानलेवा हमला, वीडियो वायरल

Highlights

- ग्रेटर नोएडा की निंबस सोसायटी की घटना

- भीड़ को देख भाग खड़े हुए आरोपी

- घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

By: lokesh verma

Published: 11 Nov 2020, 04:57 PM IST

ग्रेटर नोएडा. थाना बीटा-2 क्षेत्र में स्थित निंबस सोसाइटी के बाहर एक कार सवार तीन बदमाशों सोसायटी में काम करने वाले इलेक्ट्रीशियन पर जानलेवा हमला कर दिया। आरोपियों ने पीड़ित से मारपीट करते हुए कार में अगवा करने की कोशिश की, लेकिन लोगों की भीड़ देख आरोपी पीड़ित को मौके पर ही फेंककर भाग खड़े हुए। इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस का कहना है कि पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- हाईवे पर दर्दनाक हादसे में दो की मौत, बाइक सवार युवकों को कुचलकर भागी गाड़ी

दरअसल, सोशल मीडिया पर मारपीट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कार सवार बदमाश एक युवक को पीट रहे हैं और लोगों के इक्कठा होते ही भाग खड़े होते हैं। आरोप है की बलेनो कार में आए बदमाशों ने सोसायटी के बाहर चाय की दुकान पर खड़े इलेक्ट्रीशियन पर जानलेवा हमला बोल दिया और उसे पकड़कर कार में अगवा करने की कोशिश की, लेकिन जब वह इस प्रयास में सफल नहीं हुए तो उन लोगों ने पीड़ित को जमीन गिराकर पूरी तरह पीटना शुरू कर दिया। इस घटना को देख लोगों की भीड़ जमा होने लगी तो आरोपी मौके से भाग गए।

एडीसीपी विशाल पांडे का कहना है कि ग्रेटर नोएडा के चूहड़पुर गांव में रहने वाला राजकुमार निंबस सोसायटी में इलेक्ट्रीशियन का काम करता है। वह मंगलवार की रात को सोसायटी के बाहर चाय की दुकान पर खड़ा था। इसी बीच कार पर सवार तीन युवकों ने उसके साथ मारपीट और धक्का-मुक्की कर पीटा। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची उस समय तक आरोपी फरार हो गए थे। विशाल पांडे का कहना है कि यह मारपीट की घटना है अपहरण का प्रयास नहीं हुआ है। वादी की तहरीर पर थाना बीटा-2 में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Ghaziabad: संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे से बरामद हुए पति-पत्नी के शव

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned