scriptपीएम मोदी की भतीजी के बाद अब कैबिनेट मंत्री की मामी को बदमाशों ने लूटा | Chain looted from cabinet minister nand gopal nandi aunt | Patrika News

पीएम मोदी की भतीजी के बाद अब कैबिनेट मंत्री की मामी को बदमाशों ने लूटा

locationग्रेटर नोएडाPublished: Oct 19, 2019 01:50:49 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी की मामी सुषमा सिंघल से लूट- बाइक सवार तीन बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम- एसपी देहात बोले- जल्द गिरफ्त में होंगे आरोपी

modi-nandi.jpg
ग्रेटर नोएडा. पीएम नरेंद्र मोदी की भतीजी से लूट के बाद अब कैबिनेट मंत्री गोपाल नंदी की रिश्तेदार से लूट का मामला सामने आया है। बता दें कि यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी की मामी से बदमाशों ने सोने की चेन लूट ली है। बताया जा रहा है कि 65 वर्षीय पीड़िता घर से कुछ दूरी पर सब्जी लेने गई थीं। जैसे ही वह घर लौटने लगी तो बाइक सवार बदमाशों ने उनसे चेन लूट ली। पीड़िता की शिकायत पर ग्रेटर नोएडा बीटा-2 थाना पुलिस केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश में जुटी है।
यह भी पढ़ें

कमलेश तिवारी हत्याकांड पर बिफरे धर्मगुरु, बोले-सीएम योगी के बस में नहीं सरकार चलाना, इस्तीफा दें

उल्लेखनीय है कि हाल ही पीएम नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती से बदमाशों ने लूट की थी। वहीं अब कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी की मामी सुषमा सिंघल से लूट हुर्इ है। ग्रेटर नोएडा के सेक्टर बीटा-2 के रहने वाले दीपक सिंघल ने बताया कि उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी उनके बुआ के बेटे हैं। उन्होंने बताया कि बुधवार शाम करीब आठ बजे उनकी मां सुषमा घर के पास ही बाजार से सब्जी लेने गई थीं। जैसे ही वह सब्जी खरीदकर घर लौट रही थीं। तभी बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उनके गले पर झपट्टा मारते हुए सोने की चेल लूट ली। इस दौरान मां गिरने से बाल-बाल बचीं। इसके बाद उन्होंने शोर मचा दिया।
इस दौरान कोई मदद के लिए पहुंचता इससे पहले ही बाइक सवार बदमाश भाग गए। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच की, लेकिन बदमाशों का कहीं कोई सुराग नहीं लगा। इस संबंध में एसपी देहात रणविजय सिंह पीड़िता के घर पहुंचकर घटना की जानकारी ली और जल्द ही बदमाशों की गिरफ्तारी का दावा किया।

ट्रेंडिंग वीडियो