Jeweller से हथियार के बल पर दिनदहाड़े ढाई लाख की चेन की लूट, तस्वीरें सीसीटीवी में कैद

Highlights:

-मामला ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा 2 क्षेत्र के ऐच्छर मार्केट का है

-बाइक सवार बदमाशों ने दिन दहाड़े पिस्टल के बल पर ज्वैलर्स कारोबारी की सोने की चेन लूट ली

-बदमाश पीड़ित पर पिस्टल तानकर गोली मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा। पुलिस के तमाम प्रयासों के बाद भी चेन स्नैचिंग की वारदात रुकती नज़र आ रही हैं। ताजा मामला ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा 2 क्षेत्र के ऐच्छर मार्केट का है। जहां बाइक सवार बदमाशों ने दिन दहाड़े पिस्टल के बल पर ज्वैलर्स कारोबारी की सोने की चेन लूट ली। कारोबारी ने बदमाशों का पीछा किया तो आरोपी बदमाश पीड़ित पर पिस्टल तानकर गोली मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। इस दौरान आरोपी सीसीटीवी में भी कैद हुए हैं। पीड़ित की शिकायत पर थाना बीटा 2 पुलिस मुकदमा दर्ज कर अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

यह भी पढ़ें : 100 वर्षीय बुजुर्ग महिला से दुष्कर्म के आरोपी को अदालत ने सुनाई ये खौफनाक सजा

दरअसल, ग्रेटर नोएडा के रामपुर मार्केट में आभूषण का शोरूम चलाने वाले कारोबारी मनोज वर्मा अपनी कार की रिपेयरिंग के लिए गए थे। मैकेनिक कार रिपेयरिंग में जुटा था। इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश मौके पर आए और उन्होंने पिस्टल के बल पर उनसे लगभग ढाई लाख रुपये कीमत की सोने की चेन लूट ली। कारोबारी ने साहस दिखाते हुए बदमाशों का पीछा किया। लेकिन बदमाश ने पिस्टल तानकर गोली मारने की धमकी दी। इसके चलते मनोज वर्मा रुक गए और बदमाश फरार हो गए। कारोबारी मनोज की बदमाशो का पीछा करने की और पिस्टल तानते बदमाश की तस्वीरे सीसीटीवी में कैद हुई है।

यह भी पढ़ें: शादी समारोह में शामिल हो सकेंगे सिर्फ 100 लोग, बैंड-बाजा और बारात चढ़त पर भी रोक

ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार सिंह का कहना है कि इस मामले में पीड़ित कि शिकायत पर केस दर्ज कर कर लिया गया है पुलिस टीमों को बदमाशों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned