scriptअगर आपके पास भी है ये हुनर तो जीत सकते हैं 5 लाख रुपये, यह है पूरी प्रक्रिया | chance to win 5 lac rupee | Patrika News

अगर आपके पास भी है ये हुनर तो जीत सकते हैं 5 लाख रुपये, यह है पूरी प्रक्रिया

locationग्रेटर नोएडाPublished: Aug 08, 2019 04:06:31 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

खबर की मुख्य बातें-
-हुनर से पांच लाख रुपये जीतने का मौका है
-इसके लिए 26 अगस्त तक ही आवेदन किया जा सकता है
-आवेदनकर्ता की अधिकतम उम्र 40 वर्ष होनी चाहिए

money

अगर आपके पास भी है ये हुनर तो जीत सकते हैं 5 लाख इनाम, ये है पूरी प्रक्रिया

ग्रेटर नोएडा। आप अक्सर सोचते होंगे कि कैसे आसानी से पैसे कमाए जाएं। इसके अलावा कई लोग ऐसे भी होते हैं जिनमें हुनर होता है और इसके सहारे ही वह पैसा भी कमा लेते हैं। ऐसा ही मौका अब आपके पास भी है। क्योंकि हुनर से पांच लाख रुपये जीतने का मौका है। इसके लिए 26 अगस्त तक ही आवेदन किया जा सकता है।
यह भी पढ़ें

कश्मीर में 370 हटने के बाद यूपी के इस शहर में दिखा ऐसा माहौल, हर कोई घरों से निकलने से पहले सोचने लगा, देखें वीडियो

दरअसल, गौतमबुद्ध नगर जिले में दादरा, ठुमरी और गजल के उस्तादों के लिए एक प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। जिसे जीतने वाले को पांच लाख का इनाम दिया जाएगा। इच्छुक उम्मीदवार 26 अगस्त शाम 5 बजे तक आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए उन्हें सूरजपुर स्थित विकास भवन में जिला युवा कल्याण एवं प्रादेशिक विकास दल के कार्यालय में जाकर आवेदन करना होगा। वहीं इसमें हिस्सा लेने वाले की कर्मभूमि उत्तर प्रदेश हो या वह गौतमबुद्ध नगर जिले का मूल निवासी हो। इसके लिए अधिकतम 40 वर्ष उम्र रखी गई है।
यह भी पढ़ें

शिक्षक ने चार दोस्तों के साथ मिलकर छात्रा से किया दुष्कर्म, देते थे ये धमकी

अधिकारियों का कहना है कि पुरस्कार गायन के क्षेत्र में संपूर्ण उपलब्धियों के आधार पर दिया जाएगा। कलाकार को अपनी प्रतिभा की दीर्घ साधना व श्रेष्ठ निर्विवाद उपलब्धि के मानदंडों पर राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त होनी चाहिए। किसी एक विशेष संरचना के लिए आवेदन नहीं किया जा सकता है। विजेता को 5 लाख रुपये कैश प्राइज के साथ अंगवस्त्र और प्रशस्ति पत्र भी दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो