scriptसीआर्इएसएफ कैंप में सिपाही ने दरोगा की पत्नी के साथ किया रेप, पता लगने पर उठाया एेसा कदम! | cisf sub inspector blamed constable to raped his wife and give threat | Patrika News

सीआर्इएसएफ कैंप में सिपाही ने दरोगा की पत्नी के साथ किया रेप, पता लगने पर उठाया एेसा कदम!

locationग्रेटर नोएडाPublished: Nov 29, 2018 06:35:43 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मामले की जांच में जुटी पुलिस

DEMO PIC

सीआर्इएसएफ कैंप में सिपाही ने दरोगा की पत्नी के साथ किया रेप, पता लगने पर उठाया एेसा कदम!

ग्रेटर नोएडा।लोगो की सुरक्षा में तैनात रहने वाले सीएसआईएफ कैप में उनका परिवार अपने साथियों से ही सुरक्षित नहीं है।इसकी वजह सीएसआईएफ के एक सबइंस्पेक्टर द्वारा कांस्टेबल पद पर तैनात चालक पर अपनी पत्नी के साथ रेप करने का आरोप लगाना है।इतना ही नहीं सब इंस्पेक्टर ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।तो आरोप है कि कांस्टेबल ने सब इंस्पेक्टर को जान से मारने की धमकी दे डाली।वहीं पुलिस ने सब इंस्पेक्टर की शिकायत पर कांस्टेबल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

यह भी पढ़ें

Video: बैंक में देर रात मैनेजर कर रहा था ये काम, तभी तीन युवकों ने कर दी लाखों की लूट, बदमाश कैमरे में हुए कैद

सब इंस्पेक्टर के साथ कैंप में तैनात है सिपाही

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित सीएसआईएफ कैंप में सब इंस्पेक्टर अपने परिवार के साथ रहते है।उन्होंने आरोप लगाया कि चालक कांस्टेबल ने मौका पाकर उनकी पत्नी के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया।आरोप है कि जब उनकी पत्नी ने इसका विरोध कर उन्हें जानकारी दी।तो उन्होंने मामले की शिकायत कोतवाली र्इको थर्ड पुलिस को दी।आरोप है कि इस पर कांस्टेबल ने उन्हें आैर परिवार को को जान से मारने की धमकी दे दी।थाना ईको थर्ड में लिखाये गए शिकायत के अनुसार 10 नवंबर को कांस्टेबल ड्राइवर प्रभु ने उसकी पत्नी के साथ जबरन रेप किया।शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। इस बात को लेकर पूरा परिवार खौफजदा था।लेकिन पीड़ित ने हिम्मत की और उसकी शिकायत पुलिस में दर्ज करा दी। पुलिस ने रेप का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि आरोपी कांस्टेबल मुकदमा दर्ज किए जाने के बाद से ही फरार है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो