scriptUP Rain: पूरे यूपी में झूमकर बरसेंगे बादल, जानिए IMD की लेटेस्ट भविष्यवाणी | Clouds will rain all over UP know the latest prediction of IMD weather update | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

UP Rain: पूरे यूपी में झूमकर बरसेंगे बादल, जानिए IMD की लेटेस्ट भविष्यवाणी

UP Weather: मौसम विभाग ने शनिवार को प्रदेश के सभी जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। इसके साथ ही तेज हवा और आंधी की भी चेतावनी दी गई है। आइए आपको बताते हैं मौसम विभाग ने क्या चेतावनी दी है।

ग्रेटर नोएडाJun 28, 2024 / 08:57 pm

Prateek Pandey

Rain in Uttar Pradesh

Rain in Uttar Pradesh

Weather Update: कल यानी 29 जून को पश्चिमी और पूर्वी यूपी के साथ-साथ प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। प्रदेश में 40-50 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से हवाएं और गरज चमक के साथ बिजली गिरने की भी संभावना भी जताई गई है। 28 जून से शुरू होकर ये मौसम 7 जुलाई तक ऐसे ही रहने के आसार हैं।

नोएडा-गाजियाबाद में झूमकर बरसे बादल

नोएडा-गाजियाबाद सहित कई शहरों में शुक्रवार की सुबह मूसलाधार बारिश हुई साथ ही प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश का सिलसिला जारी है। मौसम विभाग के मुताबिक यूपी में 7 जुलाई तक झमक के बारिश होने की संभावना है।

29 जून को कैसा रहेगा मौसम

30 जून तक उत्तर प्रदेश में झमाझम बारिश होने और तेज हवाओं के चलने की संभावना जताई गई है। आपको बता दें कि 28-29 जून तक यूपी में बादल छाए रहेंगे और इसके साथ अच्छी बारिश संभावना जताई गई है। 7 जुलाई तक ऐसा ही मौसम रहने के आसार हैं।

मानचित्र के माध्यम से जानिए कल का मौसम-

UP Weather

Hindi News/ Greater Noida / UP Rain: पूरे यूपी में झूमकर बरसेंगे बादल, जानिए IMD की लेटेस्ट भविष्यवाणी

ट्रेंडिंग वीडियो