scriptcm will give projects worth 1000 crores in noida and greno | सीएम योगी कल ग्रेटर नोएडा के दौरे पर, ट्विन सिटी को देंगे 1000 करोड़ की सौगात | Patrika News

सीएम योगी कल ग्रेटर नोएडा के दौरे पर, ट्विन सिटी को देंगे 1000 करोड़ की सौगात

CM Yogi Adityanath Greater Noida Visit : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश के ताबड़तोड़ दौरे कर विभिन्न जिलों को करोड़ों की सौगात दे रहे हैं, ताकि चुनाव में इसका फायदा मिल सके। इसी कड़ी में गुरुवार 6 जनवरी को सीएम योगी ग्रेटर नोएडा पहुंचेंगे। जहां गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी में एक कार्यक्रम के दौरान जिलावासियों को एक हजार करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात देंगे।

ग्रेटर नोएडा

Published: January 05, 2022 12:45:15 pm

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश के ताबड़तोड़ दौरे कर विभिन्न जिलों को करोड़ों-अरबों की सौगात दे रहे हैं, ताकि चुनाव में इसका फायदा मिल सके। इसी कड़ी में गुरुवार 6 जनवरी को सीएम योगी ग्रेटर नोएडा पहुंचेंगे। जहां गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान जिलावासियों को एक हजार करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात देंगे। जिसमें नोएडा की 400 करोड़ और ग्रेटर नोएडा की 600 करोड़ की परियोजनाएं शामिल हैं। प्राधिकरण के सीईओ ने सीएम योगी के कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर बैठक करते हुए संबंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश जारी किए हैं।
cm yogi
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ नरेंद्र भूषण का कहना है कि कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी सिटी बस सेवा का शुभारंभ करेंगे। इस योजना के तहत ग्रेटर नोएडा के सेक्टर गांवों से जुड़ जाएंगे। कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी नोएडा की 600 करोड़ और ग्रेटर नोएडा की 400 करोड़ रुपये की विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम को लेकर डीसीपी ट्रैफिक ने भी अधिकारियों के साथ एक बैठक की है। जिसके बाद बुधवार से अधिकारियों और कर्मचारियों को ड्यूटी पर तैनात कर दिया गया है। सीएम योगी के कार्यक्रम को लेकर लगभग सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं।
यह भी पढ़ें- Omicron : नोएडा में कोरोना के कहर के बाद ओमिक्रॉन वेरिएंट का पहला केस मिलने से मचा हड़कंप

मुजफ्फरनगर को दो अग्निशमन केंद्रों की सौगात

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वर्चुअल संवाद के दौरान उत्तर प्रदेश में 18 अग्निशमन केंद्रों का लोकार्पण किया है। उन्होंने मंगलवार को देवबंद में एटीएस कमांडो सेंटर के शिलान्यास के बाद वर्चुअल संवाद के दौरान उत्तर प्रदेश मैं 18 अग्निशमन केंद्रों का लोकार्पण किया। इस दौरान मुजफ्फरनगर के जानसठ व बुढ़ाना अग्निशमन केंद्र भी शामिल हैं। बुढ़ाना विधायक उमेश मलिक वर्चुअल संवाद के दौरान मुख्य अतिथि रहे।
यह भी पढ़ें- UP Election 2022: सपा मुखिया अखिलेश बोले- सपने में आते हैं भगवान श्रीकृष्ण तो सीएम योगी ने कसा ये तंज

बता दें कि 8 करोड़ 73 लाख 68 हजार की लागत से बुढ़ाना तो जानसठ में 8 करोड़ 40 लाख की लागत से अग्निशमन केंद्रों को बनाया गया है। बुढ़ाना विधायक उमेश मलिक ने बताया है कि मुजफ्फरनगर से बुढ़ाना की दूरी 35 किलोमीटर है। इस कारण अग्निशमन केंद्र की गाड़ी को आने में काफी समय लगता था, जिसके चलते उन्होंने बुढ़ाना में अग्निशमन केंद्र की सिफारिश कर अग्निशमन केंद्र बनवाया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावPunjab Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की 86 उम्मीदवारों की पहली सूची, चमकोर से चन्नी, अमृतसर पूर्व से सिद्धू मैदान मेंCorona Cases In India: देश में 24 घंटे में कोरोना के 2.68 लाख से ज्यादा केस आए सामने, जानिए क्या है मौत का आंकड़ाअब हर साल 16 जनवरी को मनाया जाएगा National Start-up Dayसीमित दायरे से निकल बड़ा अंतरिक्ष उद्यम बनने की होगी कोशिश: सोमनाथजम्मू कश्मीर में Corona Weekend Lockdown की घोषणा, OPD सेवाएं भी रहेंगी बंदबिहार के नालंदा में जहरीली शराब पीने से 9 की मौत, 3 की हालत गंभीररेलवे का कंफर्म टिकट खोने पर घबरायें नहीं, इन नियमों का करें पालन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.