script

करोड़ों की गाड़ी में असहलों से लैस होकर जातीय संघर्ष को निकले युवा, फिर सड़क पर दिखा ऐसा मंजर

locationग्रेटर नोएडाPublished: Sep 15, 2019 02:30:57 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. रोडरेज को लेकर हुआ था विवाद. वीडियो वायरल होने के बाद फिर बढ़ा तनाव . दो थानोंं में अलग—अलग हुए मुकदमे दर्ज
 

gggggggggggggggg

gggggggggggggggg

ग्रेटर नोएडा. 2 गांवों के युवकों के बीच आपसी जातीय संघर्ष का मामला सामने आया है। बाइक और कारों में सवार होकर एक-दूसरे गांव के युवा निकल पड़े। लेकिन आपस में मारपीट होने सेे पहले ही दो जिले की पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस मामले में बादलपुर और गाजियाबाद की कविनगर कोतवाली एरिया में अलग-अलग मामले दर्ज किए गए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें

BIG BREAKING: ट्रैफिक नियम को लेकर जारी हुई नई एडवाइजरी, उल्लघंन करने पर नहीं चला पाएंगे वाहन

रोडरेज को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसी वीडियो को लेकर एक बार फिर दोनों गांवों के बीच में विवाद की स्थिति पैदा हो गई। बादलपुर कोतवाली एरिया के अच्छेजा गांव निवासी एक युवक की कार गाजियाबाद के बम्हेटा गांव के एक युवक की कार से टकरा गई थी। इसी विवाद को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी। इस मामले में एफआईआर भी दर्ज की गई थी।
उसके बाद दोनों तरफ से जातिगत टिप्पणी करते हुए का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। वीडियो वायरल होने के बाद दोनों पक्षों में एक बार फिर तनाव उत्पन्न हो गए। बाइक और कारों में सवार होकर लाठी—डंडे लेकर निकल पड़े, लेकिन उसे पहले ही पुलिस को सूचना मिल गई। बादलपुर कोतवाली प्रभारी पटनीश कुमार ने बताया कि इस मामले में 100 से ज्यादा लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं, इस मामले में कवि नगर थाने में 2 मुकदमे दर्ज किए गए हैं। एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो