scriptकांग्रेस से लोकसभा चुनाव लड़ चुके ये दिग्गज नेता भी आए शिवपाल के साथ रैली में पहुंचे | congress leader come with shivpal samajwadi secular morcha rally | Patrika News

कांग्रेस से लोकसभा चुनाव लड़ चुके ये दिग्गज नेता भी आए शिवपाल के साथ रैली में पहुंचे

locationग्रेटर नोएडाPublished: Aug 31, 2018 04:34:08 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

रैली में शिवपाल के साथ खड़े रहे ये दिग्गज नेता

up news

कांग्रेस से लोकसभा चुनाव लड़ चुके ये दिग्गज नेता भी आए शिवपाल के साथ, वेस्ट यूपी में है अच्छी पकड़

ग्रेटर नोएडा। सपा में चाचा भतीजों की लंबी रार के बाद चाचा शिवपाल ने अपना समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का गठन करने के बाद ही लोकसभा चुनाव के लिए तैयारी शुरू कर दी है।इसके लिए शिवपाल यादव ने अपने बुलंद इरादों को जताने के उद्देश्य से पश्चिम यूपी को चुना है।इतना ही नहीं उनका साथ देने के लिए कांग्रेस का ये कद्दावर नेता भी शिवपाल के साथ आ गया है।शुक्रवार को यूपी के पश्चिम जिले में मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना कस्बे में शिवपाल यादव की रैली में यह कद्दावर नेता भी उनके साथ दिखार्इ दिया।इतना ही नहीं उनकी इस रैली में पश्चिम से लेकर पूर्वी यूपी के कर्इ दिग्गज नेता भी शामिल हो सकते है।वहीं भारी भीड़ जुटने का दावा किया जा रहा है।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें-आजम खान के खिलाफ यह काम करने रामपुर पहुंचे अमर सिंह के समर्थक

यहां से शुरू हुर्इ रैली, ये दिग्गज नेता भी रहे साथ

शिवपाल यादव ने अपने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के तहत शुक्रवार को पहली बार इस कड़ी में उन्होंने मुजफ्फरनगर के बुढाना कस्बे में एक रैली का आयोजन किया है।इस रैली में शिवपाल यादव के साथ कांग्रेसी नेता कल्कि पीठ के आचार्या प्रमोद कृष्णम भी साथ रहे।प्रमोद कृष्णम संभल लोकसभा से कांग्रेस पार्टी की आेर से चुनाव लड़ चुके है।हालांकि उन्हें इस चुनाव में हार का मुंह देखना पड़ा था। शुक्रवार को शिवपाल यादव को वेस्ट यूपी में रैली के दौरान साथ देने के लिए प्रमोद कृष्णम भी पहुंचे। इसकी वजह कृष्णम की वेस्ट यूपी में अच्छी पैठ होना है।

यह भी पढ़ें

मायावती के इस करीबी ने थामा आम आदमी पार्टी का हाथ, बसपा को उठाना पड़ सकता है बड़ा नुकसान

सितंबर माह में हर जिले में होगा सम्मेलन

मीडिया रिपोर्ट की माने तो बुढ़ाना के बाद पश्चिम यूपी के हर जिले में ऐसे सम्मेलन होंगे।सितंबर में मोर्चा की तरफ से राष्ट्रीय सम्मेलन गाजियाबाद में होगा।उन्होंने बताया कि मुलायम सिंह यादव की तस्वीरों को सम्मेलन के सभी पोस्टर लगाया जाएगा।राजनीति विशेषज्ञों की मानें तो शिवपाल के अलग होने से समाजवादी पर असर पड़ना तय है।इसी के साथ अमर सिंह से शिवपाल की नजदीकी किसी से छिपी नहीं है।वेस्ट यूपी में कई ठाकुर बाहुल्य इलाके भी हैं।राजनीति की जानकारी रखने वालों का मानना है कि अगर शिवपाल और अमर सिंह की जुगलबंदी हो जाती है।उन्हें इसका लाभ मिल सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो