scriptयूपी में बढ़ते क्राइम के खिलाफ कांग्रेस ने खोला मोर्चा, पुलिस के कांपे हाथ-पांव | congress protest against gaurav chandel murder case in noida | Patrika News

यूपी में बढ़ते क्राइम के खिलाफ कांग्रेस ने खोला मोर्चा, पुलिस के कांपे हाथ-पांव

locationग्रेटर नोएडाPublished: Jan 14, 2020 12:49:55 pm

Submitted by:

Iftekhar

गौरव हत्याकांड के खिलाफ कांग्रेस ने किया प्रदर्शन
समाजवादी पार्टी ने हत्याकांड के खिलाफ डीएम को सौंपा ज्ञापन
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एसएसपी कार्यालय का किया घेराव

untitled_1.png

 

ग्रेटर नोएडा. बहुचर्चित गौरव चंदेल की हत्या का मामला में राजनैतिक दलों के कूद पड़ने से मामला सियासी रंग लेने लगा है। आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ग्रेटर नोएडा स्थित एसएसपी कार्यालय का घेराव भी किया। प्रदर्शनकारी करीब चार घंटे एसएसपी कार्यालय पर जमे रहे। इस दौरान प्रदेश सरकार और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। सामाजवादी पार्टी ने भी गौरव चंदेल की हत्या के खुलासे के लिए डीएम को ज्ञापन सौंपा।

यह भी पढ़ें: नोएडा समेत पूरे वेस्ट यूपी में बढ़ेगी ठिठुरण, बारिश से बिगड़ सकते हैं हालात

ग्रेटर नोएडा के पुलिस मुख्यालय सूरजपुर पर हल्ला बोल प्रदर्शन कर रहे यह लोग कांग्रेस के कार्यकर्ता हैं जब पुलिस ने इनको रोकने की कोशिश की तब पुलिस और इन कार्यकर्ताओं के बीच में हल्की झड़प भी हुई इन लोगों का कहना था, कि गौरव हत्याकांड को 7 दिन होने के बाद भी अब तक कोई अपराधियों को पुलिस नहीं पकड़ पाई है। क्षेत्र में बढ़ते अपराध पुलिस की नाकामयाबी है। कांग्रेस के जिलाध्यक्ष मनोज चौधरी ने कहा कि सूबे में कानून व्यवस्था बिल्कुल बिगड़ चुकी है।

यह भी पढ़ें: शादी का सपना दिखाकर ठग लिए 50 हजार, हैरान करने वाली है सच्चाई
गौरव हत्याकांड इसका जीता जागता उदाहरण है। इन लोगों की मांग थी, कि गौरव चंदेल हत्याकांड का पर्दाफाश किया जाए और ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्ट्रीट लाइट, सीसीटीवी कैमरे, ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बढ़ती जनसंख्या के अनुपात में पुलिसकर्मियों की नियुक्ति की जाए। इस बहुचर्चित हत्याकांड में गौरव चंदेल के परिवार को न्याय दिलाने की मामले में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं की सक्रिय हो गए हैं जिसके कारण सियासी पारा चढ़ने लगा है। जहां कांग्रेस में हल्ला बोल प्रदर्शन किया था।

यह भी पढ़ें: यूपी के इस शहर में दबंगों ने खुलेआम जेसीबी से एक मकान को कर दिया ध्वस्त

वहीं, समाजवादी पार्टी गौरव चंदेल की हत्या के खुलासे के लिए डीएम को ज्ञापन सौंपा, जिसमें पीड़ित परिवार को 50 लाख की मदद की मांग की है, इसके अलावा गौरव की पत्नी को सरकारी नौकरी देने मांग सपा के कार्यकर्ताओं ने की। जिलाध्यक्ष बीर सिंह यादव के कहा कि ग्रेटर नोएडा सहित पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगड़ी पड़ी है। प्रदेश में आम आदमी सुरक्षित नहीं है। सपा के पदाधिकारियों का था कि अगर इस मामले में जल्दी खुलासा नहीं हुआ तो शीघ्र ही सपा के सारे कार्यकर्ता सड़कों पर दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें- CAA पर जारी विरोध के बीच स्वामी विवेकानंद का भाषण हुआ वायरल, स्पीच सुनकर आप भी करेंगे तारीफ

गौरव चंदेल हत्याकांड को लेकर हो रहे हैं इन प्रदर्शनों से पुलिस पर भी दबाव बढ़ा है पुलिस अधिकारियों का कहना है कि चंदेल हत्याकांड उनके लिए भी बड़ा ट्रास्क है, इसको पूरा करने के लिए पुलिस टीमें लगी है और सभी एंगल से इस मामले की जांच की जा रही है, हम काफी एडवांस पोजीशन पर पहुंच चुके हैं। शीघ्र ही इसका खुलासा किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो