BJP नेता के घर के बाहर लगा पोस्टर, लिखा- कोरोना खत्म होने तक कोई घर न आए, सलामत रहे तो फिर मिलेंगे

Highlights
- मेरठ और ग्रेटर नोएडा में घरों के बाहर लगे नोटिस
- भाजपा के जिला महामंत्री ने लोगों से की अपील
- लिखा- कोरोना खत्म होने तक कोई घर न आए, सलामत रहे तो फिर मिलेंगे

ग्रेटर नोएडा/मेरठ. कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए जहां बार-बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की जनता से घर में रहने की अपील कर रहे हैं। वहीं इस महामारी को देखते हुए लोग भी जागरुकता का परिचय दे रहे हैं। लोग घर पर रहकर ही सोशल डिसटेंसिग का संदेश दे रहे हैं। इसका ताजा उदाहरण मेरठ और ग्रेटर नोएडा के दनकौर देखने को मिला है। मेरठ में एक भाजपा नेता ने लोगों के घर आने से परेशान होकर घर के बाहर एक पोस्टर लगा दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि कोरोना खत्म होने तक कोई घर में प्रवेश न करें। सलामत रहे तो फिर मिलेंगे। वहीं दनकौर थाना क्षेत्र में भी लोगों ने अपने घर के गेट पर नोटिस लगाकर घर नहीं आने और अपने घर में रहने की अपील की है।

यह भी पढ़ें- CoronaVirus: चीन की तर्ज पर यूपी के इस शहर में भी रोबोट परोस रहा क्वारंटीन वॉर्ड में खाना

कोरोना वायरस की महामारी को देखते हुए दनकौर पुलिस घर से बाहर निकलने वाले लोगों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है। दनकौर पुलिस ने अब सौ से ज्यादा वाहनों के चालान किए हैं। वहीं दर्जनों दुकान संचालकों के खिलाफ लॉकडाउन के उल्लंघन में मुकदमा दर्ज किया है। इसी बीच अब लोग भी खुद आगे आकर अन्य लोगों को सोशल डिसटेंसिंग के प्रति जागरूक कर रहे हैं। दनकौर के कुछ लोगों ने अपने घर के बाहर खुद ही नोटिस चस्पा कर कोरोना से बचने, सावधान रहने और अपने घर में ही रहने जैसे स्लोगन लिख दिए हैं।

दनकौर थाना क्षेत्र के गांव मुंहफाड़ के रहने वाले मनवीर नागर का कहना है कि संक्रमण की बढ़ती संख्या को देखते हुए उन्होंने अपने घर के बाहर नोटिस लगाकर लोगों से घर नहीं आने की अपील की है। उन्होंने बताया कि वह पिछले पांच दिन से परिवार के साथ घर में ही रह रहे हैं। इसके साथ ही वह बाहर से मिलने आने वाले परिचितों से भी नहीं मिल रहे हैं। इसी तरह अन्य स्थानों पर भी घर के बाहर नोटिस लगाने के कई मामले सामने आए हैं।

मजबूरी में लगाया पोस्टर

वहीं, मेरठ में घर के बाहर पोस्टर लगाने वाले भाजपा नेता इंद्रपाल बजरंगी जिला महामंत्री हैं। इंदरपाल ने कहा कि देशभर लॉकडाउन है, लेकिन उनके गांव के लोग लॉकडाउन का पालन नहीं करते हैं। वे एक-दूसरे से लगातार संपर्क में आ रहे हैं। उनका अधिकतर समय घर के बाहर बीत रहा है। उन्होंने कहा कि इसी तरह उनके घर भी कुछ लोग मिलने आ रहे हैं। उन्होंने लोगों से घर में ही रहने और उनके घर नहीं आने की अपील की है।

यह भी पढ़ें- Lockdown में अधिक कीमत पर सामान बेचने और जमाखोरी करने वालों को मुस्लिम धर्मगुरु ने दी ये चेतावनी

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned