Corona: मानसिक तनाव से ग्रस्त सेवानिवृत्त एयरफोर्स कर्मी की पत्नी ने आग लगाकर की आत्महत्या

मामला ग्रेटर नोएडा की बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत राज एंक्लेव का है। चार दिन पूर्व कोरोना पॉजिटिव हुई महिला ने आग लगाकर जान दे दी।पुलिस का कहना है कि तनाव में महिला ने यह कदम उठाया है।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

नोएडा। कोरोना का खौफ न केवल लोगों को डरा रहा है बल्कि उनमें मानसिक अवसाद भी बढ़ा रहा है। यही वजह है कि कोविड मरीज अवसाद से परेशान होकर अपनी जिंदगी समाप्त कर रहे हैं। ताजा मामला ग्रेटर नोएडा की बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत राज एंक्लेव का है। जहां महिला ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली। वह करीब चार दिन पूर्व कोरोना पॉजिटिव हो गई थीं और घर के एक कमरे में ही क्वारंटीन थीं। पुलिस का कहना है कि तनाव में महिला ने यह कदम उठाया है। महिला के कोरोना पॉज़िटिव होने के कारण कोविड प्रोटोकाल के अनुसार पोस्टमार्टम नहीं किया गया, परिजनों के आग्रह पर शव का पंचनामा को उन्हें सौंप दिया गया।

यह भी पढ़ें: कोरोना काल में आसमान में पहुंचे नारियल पानी के दाम, खरीदकर घर में स्टॉक कर रहे हैं लोग

दरअसल, ग्रेटर नोएडा के छपरौला गांव के नजदीक राज एंक्लेव कॉलोनी निवासी सेवानिवृत्त एयरफोर्स कर्मी जय प्रकाश शर्मा अपने पत्नी अर्चना शर्मा परिवार के साथ रहते हैं। जेपी शर्मा भारतीय वायु सेना से सेवानिवृत हैं। परिवार में पत्नी अर्चना शर्मा दो बेटी व एक बेटा है। करीब आठ दिन से अर्चना को बुखार था। इसके बाद 11 अप्रैल को उन्होंने गाजियाबाद के कोलम्बिया अस्पताल से कोरोना जांच कराई। जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उन्हें अस्पताल या होम क्वारंटाइन होने की सलाह दी गई। अर्चना घर में ऊपर बने कमरे में क्वारंटीन थीं। कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद से अकेलेपन की वजह से वह तनाव में आ गई थीं।

यह भी पढ़ें: बेलगाम हुआ कोरोना, 24 घंटे में रिकॉर्ड 538 नए केस, शमशान घाट पर लगी शवों की लाइन

परिजनों ने पुलिस को बताया कि सुबह करीब चार बजे जब अन्य परिजन अलग कमरे में सो रहे थे, तब अर्चना ने आग लगा ली। परिजनों ने सुबह उठने पर अर्चना के कमरे से धुआं निकलते देखा तो दौड़कर वहां पहुंचे, लेकिन तब तक अर्चना की जलकर मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच की। बाद में परिजनों के आग्रह पर शव उन्हें सौंप दिया। इसके बाद परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार किया।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned