script

क्वारंटीन सेंटर से सुरक्षाकर्मियों को झांसा देकर भागा कोरोना संदिग्ध, यमुना एक्सप्रेस-वे पर दबोचा

locationग्रेटर नोएडाPublished: May 25, 2020 11:44:59 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- गलगोटिया विश्वविद्यालय के हॉस्टल में बनाए गए क्वारंटीन सेंटर से भागा कोरोना संदिग्ध
– दनकौर पुलिस ने स्वास्थ्य विभाग के साथ कांबिंग अभियान चलाकर युवक को पकड़ा
– बोला- मुझे लगता है कि क्वारंटीन सेंटर से नहीं छोड़ेंगे, इसलिए घर जाना चाहता था

yamuna-expressway.jpg
ग्रेटर नोएडा. दनकौर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गलगोटिया विश्वविद्यालय के हॉस्टल में बनाए गए क्वारंटीन सेंटर से एक कोरोना संदिग्ध मरीज भागने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि ड्यूटी पर तैनात सुरक्षाकर्मियों को झांसा देकर कोरोना संदिग्ध युवक भागने सफल हो गया। इस बात की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया। आनन-फानन में दनकौर पुलिस ने स्वास्थ्य विभाग के साथ कांबिंग अभियान चलाकर युवक को पकड़ लिया। अब सेंटर से भागने वाले इस युवक के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया है।
यह भी पढ़ें- Lockdown: सीएम योगी से राहत की गुहार, व्यापारी बोले- हम पहले से ही मानसिक रूप से परेशान, सरकार ऐसा न करो

दरअसल, झारखंड निवासी कृष्णा पांडे नोएडा के गिझोड़ गांव में रहता था। कोरोना बीमारी के लक्षण दिखाई देने पर उसे 22 मई को गलगोटिया विश्वविद्यालय के क्वारंटीन सेंटर में भर्ती कराया गया था। रविवार की दोपहर वह सेंटर पर तैनात सुरक्षाकर्मियों को झांसा देकर बाहर निकला और यमुना एक्सप्रेस-वे की तरफ भाग निकला। युवक के भागने से सेंटर कर्मियों और पुलिस में हड़कंप मच गया। इसके बाद थाना दनकौर पुलिस ने स्वास्थ्य विभाग के साथ कांबिंग अभियान चलाकर भाग रहे युवक को घंटों की मशक्कत के बाद सेंटर से एक किलोमीटर दूर पकड़ लिया। क्वारंटीन सेंटर पर तैनात दनकौर कोतवाली के दरोगा सौरभ दुबे की रिपोर्ट पर भागने का प्रयास कर रहे युवक के खिलाफ दनकौर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया है।
पुलिस गिरफ्त में आए कृष्णा पांडे से जब अधिकारियों ने भागने का कारण पूछा तो उसने बताया कि उसके बिहार जाने को ई-पास के लिए एप्लाई किया था, जो उसे मिल गया था। कृष्णा ने बताया कि वह बिहार जाने वाली ट्रेन से घर जाना चाहता था। उसे लग रहा था उसे क्वारंटीन सेंटर से छोड़ा नहीं जाएगा। इसलिए उसने भागने का प्रयास किया। पुलिस ने कृष्णा पांडे को पुन: सेंटर में भर्ती करा दिया है। हालांकि उसकी कोरोना रिपोर्ट अभी नहीं आई है।

ट्रेंडिंग वीडियो