scriptकार्ड की जगह ATM मशीन में ईंट का ऐसा इस्तेमाल कर निकाल लिए हजारों रुपये, जांच में जुटी पुलिस | criminals cracked atm machine and robbed 9 thousand rupees | Patrika News

कार्ड की जगह ATM मशीन में ईंट का ऐसा इस्तेमाल कर निकाल लिए हजारों रुपये, जांच में जुटी पुलिस

locationग्रेटर नोएडाPublished: Oct 18, 2019 06:48:32 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

 
Highlights

एटीएम बूथ में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हुए आरोपी युवक
पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर शुरू की जांच
एटीएम बूथ पर तैनात नहीं था गार्ड

atm.jpeg

ग्रेटर नोएडा। आप ने अब तक लोगों को कार्ड से रुपये निकालते देखा होगा, लेकिन हाल ही में चौकी से कुछ कदमों की दूरी पर एक्सिस बैंक के ((ATM)) एटीएम बूथ में ईंट मारकर 9 हजार रुपये निकाल लिये। यह पूरी वारदात सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई। इसके साथ ही राहगीरों ने बदमाशों को एटीएम में तोडफ़ोड़ करते देख मामले की जानकारी पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दो संदिग्धों को दबोच लिया। वारदात के वक्त एटीएम बूथ पर कोई गार्ड तैनात नहीं था।

करवा चौथ पर पत्नी के लिए गिफ्ट लेने गया था पति, तभी बजी फोन की घंटी

देर रात वारदात को अंजाम देने पहुंचे आरोपी

जानकारी के अनुसार, गुरुवार तड़के 3 बजे सूरजपुर चौकी से कुछ दूर स्थित (Axis Bank) एक्सिस बैंक के (ATM BOOTH) में 2 बदमाश घुस गये। बदमाशों ने पहले (ATM) एटीएम से बिना किसी कार्ड के रुपये निकालने का प्रयास किया। रुपये न निकलने पर बदमाशों ने ईंटों से मशीन का एक हिस्सा तोड़कर उसमे से 9 हजार रुपये निकाल लिये। राहगीर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने 2 संदिग्धों को पकड़ लिया। पुलिस ने बैंक अफसरों को सूचना दे दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो