script

एक्सप्रेस वे तेज रफ्तार वाहनों को ऐसे रोककर लूट लेते थे बदमाश, पुलिस ने बरामद किया सामान- देखें वीडियो

locationग्रेटर नोएडाPublished: May 16, 2019 02:04:38 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

गैंग के बदमाश एक साथ मिलकर वारदात काे देते थे अंजाम
पुलिस ने आराेपियाें काे गिरफ्तार कर भेजा जेल
लूट के माेबाइल व वाहन बरामद

news

एक्सप्रेस वे तेज रफ्तार वाहनों को ऐसे रोककर लूट लेते थे बदमाश, पुलिस ने बरामद किया सामान- देखें वीडियो

ग्रेटर नोएडा।पुलिस ने ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर अब तक 60से अधिक लूट की वारदात को अंजाम दे चुके गैंग के चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाशों के पास से लूट के 29 हजार रुपये की नकदी, 18 मोबाइल फोन, 01 देशी रिवाल्वर, 02 जिंदा कारतूस और लूट में प्रयुक्त मोटर साइकिल डिस्कवर बरामद की गई है। इनके द्वारा लूटे गए एक ट्रक को बीती चार अप्रैल को बरामद किया गया था।

यह भी पढ़ें – पत्नी नहीं कर सकी पति और ससुर की ये मांग पूरी तो किया ऐसा हाल, महिला की गूंजी चीख- देखें वीडियो

सूचना और चेकिंग पर पुलिस ने आरोपियों को दबोचा

पुलिस के अनुसार पिछले काफी समय से एक्सप्रेस वे से गुजरने वाले ट्रक चालकों से लूट की सूचना मिल रही थी। इस पर बदमाशों का पता लगाया जा रहा था। इसी कड़ी में सोमवार को पुलिस गुप्त सूचना मिली की लूट करने वाले गैंग के बदमाश यहां आसपास घूम रहे हैं। इसका पता लगते ही पुलिस ने वाहनों की चेकिंग शुरू कर चोरी की बाइक पर घूम रहे बदमाश बन्टी, सचिन जाटव, सचिन कुमार और बादल को ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे के सिरसा गांव के अंडरपास से दबोच लिया। आरोपियों के पास से चोरी की बाइक समेत 18 मोबाइल फोन, कैश और देशी बंदूक मिली। वहीं पुलिस आरोपियों के एक और साथी सिरसा निवासी कर्ण की तलाश में जुटी है। लगभग10दिन पहले कर्ण ट्रक चालकों द्वारा दौड़ाये जाने पर पेरीफेरल एक्सप्रेसवे से समाधिपुर पुल से नीचे कूद गया था। इसके चलते उसके दोनों पैर टूट गये।

यह भी पढ़ें – भाजपा जिलाध्यक्ष ने कब्र से निकलवाया मासूम का शव, जानिए क्यों

 

एक्सप्रेस वे पर चलते ट्रकों को ऐसे रोक लेते थे आरोपी

एसएसपी ने बताया कि इस गिरोह के बदमाश पेरिफेरल एक्सप्रेस वे से गुजरने वाले ट्रकों पर पत्थर मारकर उसे रोकते थे। वाहन रुकने के बाद वे चालकों के साथ लूटपाट करते थे। उन्होंने बताया कि कई बार वह लघु शंका या ट्रक के टायर चेक करने के लिए रुके चालकों के साथ लूटपाट की वारदात को अंजाम देते थे। आरोपी अब तक 60 से अधिक वारदातों को अंजाम दे चुके हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

ट्रेंडिंग वीडियो