script

गांजा तस्कर पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, दरोगा को बंधक बनाकर पीटा, छोड़कर भागे पुलिसकर्मी

locationग्रेटर नोएडाPublished: Jun 03, 2021 02:25:04 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

भारी पुलिस बल गांव में पहुंची और बंधक पुलिसकर्मी को छुड़ाया। दो महिला समेत तीन गिरफ्तार।

police-marpi-94.jpg
ग्रेटर नोएडा। जेवर के गांव चांचली में गांजा तस्कर बलबीर को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर लोगों ने हमला बोल दिया। इस दौरान एक दरोगा को बंधक भी बना लिया गया और उसके साथ जमकर मारपीट की गई। वहीं अन्य पुलिसकर्मी अपने साथी को छोड़कर फरार हो गए। पुलिसकर्मी को बंधक बनाए जाने की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। इसके बाद भारी संख्या में पुलिस बल के साथ अधिकारी गांव में पहुंचे और बंधक दरोगा को छुड़ाया। इस दौरान पुलिस ने आरोपी बलवीर समेत दो महिलाओं को सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करते हुए पुलिस के साथ अभद्रता व मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।
यह भी पढ़ें

आजम खान के बेटे के नाम से बनाया गया फर्जी फेसबुक पेज, अब सपा उठाने जा रही बड़ा कदम

एडीसीपी ग्रेटर नोएडा विशाल पांडे ने बताया कि ग्रेटर नोएडा जेवर कोतवाली क्षेत्र के चांचली गांव में पुलिस टीम गांजा तस्कर बलबीर को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार करने पहुंची थी। जैसे ही पुलिसकर्मियों ने गांजा तस्कर को पकड़ा तो उसके परिजन मौके पर पहुंच गए और वहां मौजूद पुलिसकर्मियों से भिड़ गए। मामला बढ़ता देख कुछ पुलिसकर्मी तो मौके से फरार हो गए।पुलिसकर्मी को बंधक बनाए जाने की सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल के साथ गांव में जाकर दरोगा को छुड़ाया गया।
यह भी पढ़ें

एक ही मरीज में मिले ब्लैक-व्हाइट और येलो फंगस, गाजियाबाद के बाद मेरठ में सामने आया दूसरा केस

उन्होंने बताया कि भारी पुलिस बल को देखते ही गांजा तस्कर और उसके परिजन व अन्य ग्रामीण मौके से फरार हो गए। पुलिस के साथ अभद्रता व मारपीट करने वाले मुख्य आरोपी अभियुक्त बलवीर उर्फ बिल्लू, उसकी पत्नी नीतू, रजनी पत्नी प्रिंस निवासी ग्राम चांचली थाना जेवर गौतम बुद्ध नगर को गिरफ्तार किया गया है। अन्य फरार आरोपियों की तलाश के लिए लगातार दबिश दी जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो