scriptdead body was thrown on roadside after killing the son of BSP leader | Greater Noida : बसपा नेता के बेटे की हत्या कर शव सड़क किनारे झाड़ियों में फेंका | Patrika News

Greater Noida : बसपा नेता के बेटे की हत्या कर शव सड़क किनारे झाड़ियों में फेंका

बसपा के मेरठ कोऑर्डिनेटर (BSP Leader) हरगोविंद भाटी के बेटे राहुल का शव जंगल में पड़ा मिला है। युवक की हत्या कर हमलावर शव को सड़क किनारे झाड़ियों में फेंक कर फरार हो गए। युवक के सिर में चोट का निशान मिला है, जिससे गोली मारकर हत्या (Murder) करने की बात सामने आ रही है।

ग्रेटर नोएडा

Published: February 12, 2022 09:44:29 am

ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र स्थित जुनपत रोड के पास एक बसपा नेता (BSP Leader) के बेटे का शव जंगल में पड़ा मिला है। युवक की हत्या कर हमलावर शव को सड़क किनारे झाड़ियों में फेंक कर फरार हो गए। युवक के सिर में चोट का निशान मिला है, जिससे गोली मारकर हत्या (Murder) करने की बात सामने आ रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस पूरी घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है। वहीं, परिजनों ने भी हत्या की आशंका जाहिर की है। पुलिस कई एंगल से जोड़कर घटना की जांच कर रही है। इसके साथ ही घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है। राहुल की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
dead-body-was-thrown-on-roadside-after-killing-the-son-of-bsp-leader.jpg
Greater Noida : बसपा नेता के बेटे की हत्या कर शव सड़क किनारे झाड़ियों में फेंका। -फाइल फोटो राहुल
डीसीपी नोएडा सेंट्रल जोन-2 हरीश चन्द्र ने बताया कि बसपा के मेरठ कोऑर्डिनेटर हरगोविंद भाटी का बेटा राहुल शुक्रवार की सुबह करीब 9:30 बजे घर से बाइक लेकर निकला था। दोपहर के समय पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक बेहोशी की हालत में जुनपत गांव के समीप सड़क किनारे झाड़ियों में पड़ा है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को तुरंत नजदीक के अस्पताल में पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
यह भी पढ़ें- बागपत में छापे गए नकली नोटों के साथ सहारनपुर में दो महिलाओं समेत चार गिरफ्तार

परिचित पर हत्या करने का शक

डीसीपी ने बताया कि युवक के सिर पर चोट का निशान मिला है। किसी परिचित पर हत्या करने का शक है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है और सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पल्ला गांव के फाटक और घटनास्थल के बीच लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी जा रही है, ताकि हमलावरों का पता चल सके। पुलिस को अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। हालांकि, पुलिस ने जल्द घटना का खुलासा करने का दावा किया है।
यह भी पढ़ें- पुरानी फ़ोटो दिखाकर विवाहिता से दुष्कर्म, फिर वीडियो बनाकर जो किया उसे जान रह जाएंगे हैरान

काफी मिलनसार लड़का था राहुल

पल्ला के ग्रामीणों का कहना है कि राहुल काफी मिलनसार लड़का था, उसका और उसके परिवार का गांव में किसी से कोई विवाद भी नहीं था। वहीं, कुछ ग्रामीणों का कहना है कि लेन-देन को लेकर राहुल की हत्या आशंका जाहिर की है। कुछ लोगों से राहुल का पैसे का लेनदेन चल रहा था, हो सकता है उन्हीं लोगों से कुछ विवाद हुआ हो।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

बिहार : नीतीश कुमार का बड़ा ऐलान, 20 लाख युवाओं को देंगे नौकरी और रोजगारIndependence Day 2022 : अगले 25 सालों का क्या है प्लान, पीएम मोदी के भाषण की 10 बड़ी बातेंस्वतंत्रता दिवस के मौके पर लेह पहुंचे मनोज तिवारी और निरहुआ, जवानों को परोसा खानाIndependence Day 2022: लाल किले पर बना नया रिकार्ड, पहली बार मेड इन इंडिया तोप ने दी सलामी, जानें इसके बारे मेंHar Ghar Trianga Campaign में 30 करोड़ से ज्यादा के झंडे बिके, CAIT ने बताया इतने करोड़ का हुआ कारोबारIndependence Day 2022: मोहन भागवत ने RSS मुख्यालय में फहराया तिरंगा, बोले-देश को क्या दे रहे हैं यह सोचकर जीने की जरूरत38 साल पहले शहीद हुए लांसनायक चंद्रशेखर का पार्थिव शरीर आज पहुंचेगा घर, राजकीय सम्मान से होगा अंतिम संस्कारसिद्धू मूसेवाला के पिता का बड़ा बयान, कहा-' जिन्होंने किया भाई होने का दावा वहीं निकले बेटे के हत्यारे'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.