scriptपहले युवती से की दोस्ती, फिर प्रेमी के साथ मिलकर मार डाला | Death revealed in Noida acid poured on the face after killing the girl | Patrika News

पहले युवती से की दोस्ती, फिर प्रेमी के साथ मिलकर मार डाला

locationग्रेटर नोएडाPublished: Dec 02, 2022 07:02:53 pm

Submitted by:

Adarsh Shivam

पिछले कई महीने से युवती की लापता होने के बाद परिजनों ने बिसरख पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस तहकीकात के बाद पता चला युवती की हत्या कर दी गई है।

gtjo.jpg
ग्रेटर नोएडा में एक मॉल में काम करने वाली हेमा चौधरी हत्या का खुलासा हुआ है। हेमा की हत्या उसके साथ काम करने वाली युवती ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की थी। कलाई काटकर उसकी हत्या हर दी गई थी। पहचान छुपाने के लिए उसके चेहरे पर तेजाब भी डाल दिया गया था। पुलिस ने आरोपियों हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
गुरुवार को पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हेमा चौधरी पिछले कई महीने से लापता थी। इसकी शिकायत हेमा के परिजनों ने बिसरख पुलिस थाने में दर्ज कराई थी। FIR के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई थी। जांच-पड़ताल के बाद एक 22 साल की युवती और एक युवक को गिरफ्तार किया।
यह भी पढ़ें

लोन से बचने के लिए युवक बना हत्यारा, अपनी मौत की बना डाली कहानी

पायल भाटी और उसके साथी अजय ठाकुर ने एक शॉपिंग मॉल के स्टोर में काम करने वाली हेमा चौधरी की हत्या कर दी थी। पुलिस ने बताया हेमा चौधरी की शारीरिक बनावट पायल भाटी जैसी थी। इसलिए आरोपियों ने उससे दोस्ती करने के बाद उसकी हत्या कर दी थी। उन्होंने पायल भाटी के नाम से एक सुसाइड नोट भी रखा और इसे आत्महत्या का मामला दिखाया।
पुलिस ने बताया कि हत्या का मकसद अभी तक पता नहीं चल पाया है। मामले की जांच अभी भी जारी है। इस मामला को जल्द सार्वजनिक किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो