BIG NEWS: अंडर-19 इंडिया टीम में यूपी के इस खिलाड़ी का हुआ चयन

Highlights

. अंडर—19 इंडिया टीम के लिए हुआ चयन
. वीनू मांकड ट्रोफी में किया था बेहतरीन प्रदर्शन
. राहुल द्रविड देंगे प्रशिक्षण

 

ग्रेटर नोएडा। गौतमबुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा के रहने वाले एक खिलाड़ी का चयन अंडर—19 इंडिया टीम के लिए हुआ हैं। यह होनहार खिलाड़ी अंडर—19 चैलेंजर ट्रोफी में हिस्सा लेंगे। खिलाड़ी दिव्यांश जोशी का टीम में चयन वीनू मांकड ट्रोफी में बेहतरीन प्रदर्शन की वजह से हुआ है।

यह भी पढ़ें: BIG NEWS: इंडिया टीम में यूपी के 2 खिलाड़ियों को मिली जगह

अल्फा-2 के रहने वाले दिव्यांश जोशी के पिता श्याम प्रकाश जोशी पेशे से इंजीनियर हैं। दिव्यांश जोशी देहरादून से ग्रेजुएशन कर रहे हैं। ये इंडिया ब्लू टीम से हैदराबाद में 11 नवंबर से होने जा रहे अंडर-19 ट्रोफी में हिस्सा लेंगे। अंडर—19 ट्रोफी में इंडिया ए, इंडिया येलो, इंडिया रेडऔर नेपाल की टीम हिस्सा ले रही है। बेंगलुरु में राहुल द्रविड 25 खिलाड़ियों को प्रशिक्षण देंगे।

दिव्यांश जोशी ने वीनू मांकड ट्रोफी में 250 से ज्यादा रन बनाए। इन्होंने शानदार गेदबाजी करते हुए 14 विकेट लिए। ये दाएं हाथ के बल्लेबाज और मीडियम पेसर गेदबाज हैं। उनके प्रदर्शन के चलते दिव्यांश का चयन चैलेंजर ट्रोफी के लिए हुआ है।

virendra sharma Desk/Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned