यमुना एक्सप्रेसवे पर टायर फटने से पलटी तेज रफ्तार डबल डेकर बस, दर्जनभर यात्री घायल, तीन गंभीर

Highlights

- दनकौर थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे पर हुआ हादसा

- हादसे के बाद यात्रियों में मची चीख-पुकार

- तीन यात्री गंभीर रूप से घायल

By: lokesh verma

Published: 05 Mar 2021, 12:37 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
ग्रेटर नोएडा. यमुना एक्सप्रेसवे पर दनकौर थाना क्षेत्र में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां एक तेज रफ्तार डबल डेकर बस अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसके बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। इस हादसे में दर्जनभर यात्री घायल हो गए हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। गंभीर रूप से घायल तीन लोगो को भर्ती करने के बाद बाकी यात्रियों को प्राथमिक उपचार के साथ छुट्टी दे दी गई है। पुलिस ने दुर्घटना की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- जमीनी विवाद में दो बेटे बने पिता की जान के दुश्मन, धारदार हथियार से उतारा मौत के घाट

यमुना एक्सप्रेस के पर पलटी डबल डेकर बस और मची चीख-पुकार और अफ़रा-तफ़री के बीच घायल यात्रियों को अस्पताल ले जाती एंबुलेंस देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है ये हादसा कितना बड़ा है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है कि डबल डेकर बस फर्रुखाबाद से गुरुग्राम जा रही थी। बस में लगभग 60 यात्रियों सवार थे। जब यह डबल डेकर बस दनकौर थाना में स्थित यमुना एक्सप्रेस क्षेत्र पहुंची तभी तेज रफ्तार के कारण बस अनियन्त्रित होकर पलट गई।

सूचना मिलने पर दनकौर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और रेसक्यू कर घायल हुए एक दर्जन से ज्यादा लोगों को ग्रेटर नोएडा कैलाश हॉस्पिटल में इलाज के लिए पहुंचाया। पुलिस के अधिकारियों का कहना है 45 वर्षीय हरीराम, 22 वर्षीय गोपी और 19 वर्षीय अमन की हालत गंभीर होने के कारण भर्ती किया गया है। वहीं, बाकी यात्रियों को प्राथमिक उपचार देकर छोड़ दिया गया है। पुलिस दुर्घटना की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- महाशिवरात्रि पर जलाभिषेक करने जा रहे कांवड़िये आपस में भिड़े, तीन साथियों पर चाकू से हमला, एक की मौत

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned