scriptयूपी के इस जिले में हुआ डबल मर्डर, बाइक समेत नहर में इस हाल में मिले शव | double murder in greater noida police found dead body in canal | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

यूपी के इस जिले में हुआ डबल मर्डर, बाइक समेत नहर में इस हाल में मिले शव

गांव में मचा हड़कंप जांच में जुटी पुलिस

ग्रेटर नोएडाOct 02, 2018 / 04:32 pm

Nitin Sharma

DEMO PIC

यूपी के इस जिले में हुआ डबल मर्डर, बाइक समेत नहर में इस हाल में मिले शव

नोएडा।यूपी के शो विड़ो कहे जाने वाले गौतमबुद्ध नगर के डाबरा गांव में उस समय हड़कंप मच गया। जब मौके से गुजर रहे लोगाें ने नहर में दो शवों को बहता हुआ देखा।उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी गांव वालों आैर पुलिस को दी।सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों के शव निकलवाने के साथ ही नहर से एक बाइक भी बरामद की है।दोनों युवकों की पहचान पूर्व प्रधान के बेटे आैर उसके साथी के रूप में हुर्इ है।वहीं दोनों की गोल मारकर हत्या कर बाइक समेत शवों को नहर में डाला गया है।पुलिस हत्यारों का पता लगाने में जुटी है।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें-पूर्व प्रधान के बेटे और उसके साथी कि गोली मार कर हत्या, शव नहर से बरामद

घर लौटते समय की गर्इ दोनों की हत्या

जानकारी के अनुसार ग्रेटर नोएडा के जू-3 सेक्टर के रायपुर बांगर के पास डाबरा गांव के नहर से दो लोगों का शव मिलने सनसनी फैल गई।इसमें एक की पहचान गाांव के ही पूर्व प्रधान के बेटे और उसके साथी के रूप में हुर्इ है।दोनों सोमवार देर रात घर लौट रहे थे।उसी दौरान किसी ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी।इसके बाद उनके शवों को नहर में फेंक दिया गया।मृतक की बाइक भी नहर से बरामद हुई है।जिस पर सवार हो कर दोनों जा रहे थे।इस दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही एसपी देहात, दादरी सीओ और सीओ इंस्पेक्टर भारी पुलिस फोर्स लेकर मौके पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। दादरी पुलिस की टीम जांच में जुट गई है। वही इस हत्याकांड के बाद डाबरा गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

यह भी पढ़ें

गांधी आैर लाल बहादुर शास्त्री जयंती पर इस आईएएस अफसर ने दिया एेसा संदेश, लोगों ने कहा…

अधिकारी ने पहचान के साथ ही किया यह दावा

सीओ दादरी के अनुसार मृतकों की पहचान गांव डाबरा निवासी बब्बल उर्फ बलवीर पुत्र श्याम सिंह व महेश पुत्र प्रकाश के रुप मे हुई है। प्रांरम्भिक जांच में पता चला है कि दोनों मृतकों के साथ तीन अन्य लोगों ने रामपुर फतेहपुर गांव के एक ढ़ाबे पर बैठकर शराब पी थी। इसके कुछ देर बाद ही उनका यहां झगड़ा हुआ था। पुलिस घटना कि पुष्टि करने के साथ ही आरोपियों की पहचान करने में जुटी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो