scriptशराब के नशे में युवक ने नहर में लगाई मौत की डुबकी, फिर दिखा खौफनाक मंजर | drunk man drowned in canal | Patrika News

शराब के नशे में युवक ने नहर में लगाई मौत की डुबकी, फिर दिखा खौफनाक मंजर

locationग्रेटर नोएडाPublished: Jul 25, 2020 11:40:05 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-दोस्तों ने बचाने की कोशिश की थी
-मृतक की उम्र लगभग 30 वर्ष
-शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

screenshot_from_2020-07-25_11-01-52.jpg
ग्रेटर नोएडा। कल्दा नहर में शराब के नशे में नहर में नहाते वक्त एक युवक की मौत हो गई। मृतक अपने साथियों के साथ नहर के पास बैठ कर शराब पी रहा था। शराब के नशे में उन्हें नहाने की सूझी तो उन सब दोस्तों में से मनोज नाम का व्यक्ति नहर में नहाने के लिए कूदा नशा ज्यादा होने के कारण वो तभी नहर में डूब गया और दोस्तो ने उसे बचाने का प्रयास भी किया लेकिन मौके पर ही युवक की मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

गड्डा मुक्त सड़कों का वादा याद दिलाने के लिए सड़क में हुए गड्डों में कर दी धान की रोपाई

शराब के नशे में दोस्तो के साथ नहर में नहाना एक युवक को महंगा पड़ गया। दरअसल, मामला ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र में स्थित कल्दा नहर का है। जहां दुजाना गांव के कुछ दोस्त नहर के किनारे शराब पीने के लिए बैठ गए। शराब के नशे में मनोज को शराब ज्यादा चढ़ गई और वो नहाने के लिए नहर में कूद गया।
यह भी पढ़ें

सपेरों की इस बस्ती को रहता था Naag Panchami का इंतजार, अब हो गए बेरोजगार

//www.dailymotion.com/embed/video/x7v7hqq?autoplay=1?feature=oembed
नशा ज्यादा होने के कारण वो तेर ना सका और मौके पर ही उसकी मौत हो गई पुलिस की माने तो मृतक दुजाना गांव का रहने वाला था। उसकी उम्र लगभग 30 साल बताई जा रही है। मृतक का नाम मनोज बताया जा रहा है। फिलहाल बादलपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो