बिस्कुट से भरा ट्रक पुलिस ने रुकवाया तो हो गया बड़ा कांड, इसके बाद दिखा खौफनाक मंजर, देखें वीडियो

Highlights:

-पुलिस की गिरफ्त में आए बदमाश का नाम करतार है

-जिसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर वेयर हाउस के बाहर से बिस्कुट से भरा ट्रक चोरी कर लिया

-ट्रक चोरी होने की सूचना ड्राइवर ने पुलिस को दी

ग्रेटर नोएडा। शहर के कोतवाली बादलपुर क्षेत्र में बिस्कुट से भरा ट्रक चोरी करके भाग रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। वहीं दूसरे बदमाश को पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया जबकि तीसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से बिस्कुट से भरा ट्रक, तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। घायल बदमाश को पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं पुलिस फरार बदमाश के लिए कॉम्बिंग कर रही है।

यह भी पढ़ें : घरों से तिरंगा झंडा हटाने के आदेश, विरोध में उतरे लोग

दरअसल, पुलिस की गिरफ्त में आए बदमाश का नाम करतार है। जिसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर बादलपुर थाना क्षेत्र के ब्रिटानिया कंपनी के वेयर हाउस के बाहर से बिस्कुट से भरा ट्रक चोरी कर लिया। ट्रक चोरी होने की सूचना ड्राइवर ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए घेराबंदी और वाहनों की जांच शुरू कर दी।

इसी दौरान दादरी बाईपास पर पुलिस को एक संदिग्ध ट्रक आता दिखाई दिया। पुलिस ने जब उसे रोकने का इशारा किया तो बदमाश पुलिस पर फायरिंग कर भागने लगे। वहीं ट्रक अनियंत्रित होकर बीच रोड पर लगे साइन बोर्ड से टकरा गया। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए बदमाशों पर फायरिंग की। जिसमें एक बदमाश करतार के पैर में गोली लग गई। जबकि दो बदमाश उतरकर खेत में भागने लगे। इसी बीच पुलिस में दूसरे बदमाश लोकेश को दौड़कर पकड़ लिया। जबकि तीसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

यह भी पढ़ें: सेक्टर-113 में लकड़बग्घा दिखाई देने की चर्चा- Video

डीसीपी हरीशचंद ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों से पुलिस ने बिस्कुट से भरा ट्रक, तमंचा, जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। पकड़े गए ट्रक की माल समेत कीमत करीब 35 लाख रुपए बताई जा रही है। भागे हुए बदमाश के लिए पुलिस कॉम्बिंग अभियान कर रही है। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। केस का चंद घंटों में खुलासा करने पर पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned