पुलिस और इनामी बदमाशों का हुआ आमना-सामना तो दिखा खौफनाक मंजर

Highlights:

-मुठभेड़ में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया

-उसका साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया

-ये मुठभेड़ दादरी थाना क्षेत्र के जू सैकेंड सेक्टर में हुई

ग्रेटर नोएडा। शहर में पुलिस और बाइक सवार इनामी बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। वहीं उसका साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। ये मुठभेड़ दादरी थाना क्षेत्र के जू सैकेंड सेक्टर में हुई। गोली लगने से घायल बदमाश की पहचान 25 हजार के इनामी बदमाश शिवांशु के रूप में हुई है, जबकि उसका साथी इरशाद पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। घायल शिवांशु को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाश से बाइक, तमंचा, जिंदा कारतूस बरामद किये गए हैं।

यह भी पढ़ें : शोरूम के चेंजिंग रूम में कपड़े बदल रही थी महिला, अंदर झांक रहे स्टाफकर्मी को दबोचा

पुलिस की गिरफ्त में आया शातिर बदमाश शिवांशु गाडियों को बुक करने के बाद उसको नोएडा क्षेत्र में सुनसान स्थानों पर ड्राईवर से लूटने वाले गिरोह का सदस्य है। 15 जनवरी को थाना दादरी के क्षेत्र में एक सफ़ेद रंग की एस क्रोस उसके चालक राजू से हथियार के बल लूट ली गई थी। पुलिस ने 17 जनवरी मुठभेड़ के बाद तीन बदमाश गिरफ्तार कर लिया था और दो बदमाश शिवांशु और इरशाद भागने में सफल हो गए थे।

यह भी पढ़ें: लड़की पर तेजाब डालने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई इतनी सजा, अब हर तरफ हो रही तारीफ

फरार होने पर शिवांशु और इरशाद पर पच्चीस-पच्चीस हजार का इनाम भी घोषित किया गया था। पुलिस ने शिवांशु को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। जिसमें इसके बाये पैर में एक गोली लगी हुई है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। शिवांशु के पास से एक अदद तमंचा, 12 बोर एक खोखा, कारतूस और ढेर सारे जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। उसका साथी बदमाश इरशाद भागने में सफल हो गया। उसको पकड़ने के लिये पुलिस कॉम्बिंग कर रही है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned