scriptऑटो में महिला को किडनैप कर ले जा रहे बदमाशों का पुलिस से हुआ सामना, दिखा खौफनाक मंजर | encounter between police and criminals | Patrika News

ऑटो में महिला को किडनैप कर ले जा रहे बदमाशों का पुलिस से हुआ सामना, दिखा खौफनाक मंजर

locationग्रेटर नोएडाPublished: Aug 05, 2020 01:12:29 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights
-मुठभेड़ में दो बदमाश गोली लागने से घायल
-बच्ची सफलतापूर्वक रेसक्यू
-पुलिस बदमाशों का रिकॉर्ड कर रही चेक

m.jpeg
ग्रेटर नोएडा। शहर का नॉलेज पार्क एक बार फिर गोलियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। जहां ग्रेटर नोएडा हाईवे पर नॉलेज पार्क पुलिस और ऑटो सवार अपहरणकर्ता बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। दरअसल, हिंडन पुस्ते पर ऑटो में एक महिला को किडनैप करते ले जा रहे, बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए हैं और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने सफलतापूर्वक महिला को रेस्क्यू कर लिया है, पुलिस ने बदमाशों के पास से ऑटो और तमंच और कारतूस बरामद किया है।

ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि एसएचओ नॉलेज पार्क अपनी टीम के साथ हिंडन पुस्ते के टी पॉइंट पर चेकिंग कर रहे थे। उसी दौरान एक ऑटो UP 16 बीटी 7180 सफीपुर सर्विस रोड से आया। पुलिस को ऑटो पर सवार लोगो की गतिविधियां संदिग्ध लगी तो पुलिस टीम ने उसे रुकने का इशारा किया। लेकिन ऑटो नहीं रुका।
इस बीच ऑटो से किसी के चिल्लाने की आवाज आई, मामले की गंभीरता देख पुलिस ने ऑटो का पीछा करना शुरू कर दिया। कुछ दूर जाने के बाद बदमाश ऑटो छोड़कर भागने लगे और पुलिस पार्टी पर फायर करने लगे। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो बदमाशों के पैरो में गोली लगी, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं ऑटो में किडनैप करके ले जाएगी गई महिला को पुलिस ने पूर्वक रेस्क्यू कर लिया।
एडिशनल डीसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि पूछताछ पर बदमाशों ने अपना नाम नदीम पुत्र मजीद निवासी चांदपुर बिजनौर और दूसरे ने अपना नाम इमरान पुत्र शौकीन निवासी सूरजपुर गौतमबुद्ध नगर बताया है। जानकारी के अनुसार नदीम के विरुद्ध थाना सूरजपुर पर महिला छेड़छाड़ सम्बन्धी मुकदमा पंजीकृत है अन्य थानों व जनपदों से आपराधिक इतिहास की जानकारी ली जा रही है। घायल बदमाशों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल भेज दिया गया है। बंधक महिला को रेस्क्यू कर बरामद किया गया है, आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो